होम / Pauri News: जल जीवन मिशन की खुली पाइपलाइन बना ग्रामीणों की मुसीबत, प्रशासन से की ये मांग

Pauri News: जल जीवन मिशन की खुली पाइपलाइन बना ग्रामीणों की मुसीबत, प्रशासन से की ये मांग

• LAST UPDATED : February 14, 2023

(The open pipeline of Jal Jeevan Mission has become a problem for the villagers): पौड़ी (Pauri) के निशणी गांव में जल जीवन मिशन के तहत खुली बिछी पेयजल लाइन की चपेट में आनें से एक व्यक्ति इसमें उलझ कर गिर गया और घायल हो गया। जिसके चलते घायल को पौड़ी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने पाइप लाइनों को भूमिगत करने की मांग उठाई है।

खबर में खास:-

  • पौड़ी में खुली पाइपलाइन बना ग्रामीणों की मुसीबत

  • लाइन की चपेट में आनें से एक व्यक्ति घायल हो गया

  • ग्रामीणों ने जल जीवन मिशन के तहत पाइप लाइनों को भूमिगत करने की मांग प्रशासन से की

पलाइन की चपेट में आनें से एक व्यक्ति घायल हो गया

उत्तराखंड के पौड़ी में सरकार द्वारा ग्रामीणों के लिए लाया गया जल जीवन मिशन मुसीबत बनता जा रहा है। बता दें कि पौड़ी ब्लॉक के अंतर्गत निशणी गांव में जल जीवन मिशन के तहत खुली बिछी पेयजल लाइन अब ग्रामीणों के लिए किसी खतरे से कम नहीं है। जिसकी चपेट में आनें से सोमवार को गांव का एक मनबर सिंह पेयजल लाइन में उलझ कर गिर गया और घायल हो गया। जिसके चलते घायल को पौड़ी जिला अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। निशणी गांव के स्थानीय ग्रामीण रोबिन सिंह ने बताया कि इससे पूर्व भी कई लोग गांव में खुली बिछी हुई जल जीवन मिशन की पाइप लाइनों में उलझने के चलते चोटिल हो चुके हैं। जिसके बाद हम सभी ने पाइप लाइनों को भूमिगत करने की मांग उठाई है।

पाइप लाइनों को भूमिगत करने की मांग प्रशासन से की

उन्होंने कहा कि सभी ग्रामीणों ने जल जीवन मिशन के तहत बिछी पाइप लाइनों को भूमिगत करने की मांग प्रशासन से की है। जिसे लेकर प्रशासन को यहां मौजूदा स्थिती भी बताई है। इसके संबंध में जल संस्थान के सहायक अभियंता जगदीश कंडेरी ने बताया कि जल जीवन मिशन के तहत अभी कार्य चल रहे है और इस बात का संज्ञान उन्हें है। लेकिन हमारी ओर से जांच कर इस पर कार्यवाही की जाएगी।

Also Read: Uttarakhand News: बॉबी पंवार की रिहाई के लिए टॉवर पर चढ़ा कांग्रेस नेता, मौके पर पहुंची पुलिस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox