होम / Police Encounter: बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग, एक गिरफ्तार

Police Encounter: बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग, एक गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 29, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Police Encounter: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली पुलिस ने चोरी के आरोपी को पकड़ा लेकिन अपराधी के भतीजे ने फायरिंग कर दी जिससे आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला। अचानक हुई फायरिंग में एक गोली दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल के कंधे में लगी जिससे वह घायल हो गया । पुलिस ने आरोपी के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है जो मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया।

यह है पूरा मामला

घटना गाजियाबाद के अंकुर विहार थाने के डाबर तालाब चौकी क्षेत्र की बताई जा रही है । यहां दिल्ली पुलिस चोरी के आरोपी और हिस्ट्रीशीटर बदमाश मन्नू को गिरफ्तार करने गई थी । लेकिन , बीच में उसका भतीजा रेहान आ गया और उसने पुलिस वालों को लोडेड पिस्टल दिखाकर डराने की कोशिश की , इसी कोशिश में उसकी जांघ में गोली लग गई , जिसके बाद मौका देखते ही मुख्य आरोपी मन्नू मौके से फरार हो गया

ये भी पढ़ें: Rishikesh News: ऋषिकेश पुलिस की बड़ी कामयाबी! ड्रग पेडलर को 25 लाख की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार

भतीजे ने की फायरिंग

इससे पहले पुलिस ने मन्नू को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन उसके भतीजे रेहान ने पुलिसकर्मियों पर पिस्तौल तान दी और फायरिंग शुरू कर दी। रेहान ने बंदूक की नोक पर मन्नू को छुड़ा लिया और दोनों आरोपियों को बगल के घर में बंद कर दिया। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने गाजियाबाद के अंकुर विहार थाने को सूचना दी। खबर मिलते ही गाजियाबाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद आरोपियों को घेर लिया गया।

इंस्पेक्टर समेत चार हेड कांस्टेबल मौके पर पहुंचे और जैसे ही घर का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की, आरोपी रेहान ने अंदर से फिर पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान एक हेड कांस्टेबल विजय राठी के कंधे पर गोली लग गई। पुलिस पर फायरिंग करने वाले रेहान को पकड़ने की कोशिश में उसके भी पैर में गोली लगी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: इन 3 घरों में दौड़ी चली आती हैं लक्ष्मी मां!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox