होम / Prayagraj News: बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर छात्र की पीट पीट कर कर दी हत्या…. 

Prayagraj News: बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर छात्र की पीट पीट कर कर दी हत्या…. 

• LAST UPDATED : August 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Prayagraj News:  प्रयागराज के खीरी इलाके में अपनी बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर एक छात्र की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप एक विशेष समुदाय के लड़कों पर है घटना से नाराज़ लोग सड़क पर उतर आए और चक्का जाम कर दिया। आरोप है कि मृतक छात्र सत्यम की बहन को एक विशेष समुदाय के लड़कों ने छेड़ा था सत्यम ने विरोध किया तो उसको पीट पीट कर मार डाला गया।

क्या है पूरा मामला

प्रयागराज से 50 किलोमीटर दूर खीरी थाना क्षेत्र के पूरा दत्तू गांव निवासी सत्यम शर्मा पुत्र मनोकामना शर्मा परमानंद इंटर कॉलेज खीरी में कक्षा 10 का छात्र था। सोमवार को वह स्कूल गया था। स्कूल में कुछ छात्रों से उसकी बहन को छेड़खानी को लेकर कहासुनी हो गई। छुट्टी के बाद सत्यम जब घर वापस लौट रहा था तो विवाद करने वाले छात्रों ने उसे रास्ते में रोक लिया। छात्रों ने उसके ऊपर जान लेवा हमला बोल दिया। पटरी से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया चक्का जाम

घटना के बाद आरोपी छात्र फरार हो गए। घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो वह मौके पर पहुंच घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर खीरी चौराहे पर जाम लगा दिया। इससे आवागमन ठप हो गया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने से मौके पर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात हो गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज़ दोपहर से लेकर आधी रात तक सड़क पर ग्रामीण धरने पर बैठे रहे देर रात कमिश्नर रमित शर्मा मौके पर पहुँचे और किसी तरह लोगो को समझा बुझा कर शांत कराया,इस मामले में पुलिस ने 3 लोगो को हिरासत में लिया है। दो समुदाय से जुड़ा मामला होने से इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है।

 

Also Read: UP News : योगी सरकार 8449 मदरसों को देगी मान्यता, 11 सितंबर को होगा फैसला, 2016 के बाद करने जा रहा यह प्रक्रिया

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox