होम / Prayagraj: शाइस्ता परवीन की नई तस्वीर आई सामने, क्या प्रयागराज में ही छिपी है शाइस्ता? पुलिस ने अब तक क्या किया

Prayagraj: शाइस्ता परवीन की नई तस्वीर आई सामने, क्या प्रयागराज में ही छिपी है शाइस्ता? पुलिस ने अब तक क्या किया

• LAST UPDATED : April 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Prayagraj: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन लंबे समय से फरार चल रही है। वहीं यूपी पुलिस उसको तलाशने के लिए तमाम प्रयास कर रही है। उमेश पाल मर्डर मामले में पुलिस को शाइस्ता की तलाश है। हालांकि उसको लेकर तमाम इनपुट मिले हैं लेकिन सभी उसको पकड़ने में नाकाफी साबित हुए हैं। जानकारी हो कि शाइस्ता परवीन की नई तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर के सहारे पुलिस नई कड़ी मिलाने की जद्दोजहद में लग गई है। जानकारी आ रही है कि शाइस्ता के अतीक के खास गुर्गे गुड्‌डू मुस्लिम के साथ हो सकती है। हालांकि कुछ कह पाना मुश्किल सा है। तस्वीर देख कर कहा जा सकता है कि वो प्रयागराज मे छिपी हो सकती है। उसके मददगारों ने उसे पनाह दी है पुलिस लगातार उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

पुलिस की छापेमारी जारी

यूपी पुलिस एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। ऐसे में नई तस्वीर सामने आने के बाद पुलिस को उस तक पहुंचने में कामयाबी मिल सकती है। नई तस्वीर में शाइस्ता परवीन फोन पर किसी से बात करती दिख रही है। इसमें उसका चेहरा बुर्के से ढका हुआ नहीं है। ऐसे में यह तस्वीर अहम कड़ी बन गई है। साथ ही, शाइस्ता को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि वह माफिया अतीक अहमद की संपत्तियों पर कब्जे की कोशिश में जुट गई है।

तस्वीर हो सकती है पुरानी

जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसको लेकर कहा जा रहा है कि वो तस्वीर शाइस्ता के फरारी से पहले की हो सकती है। हालांकि दूसरी ओर इस तस्वीर को शाइस्ता परवीन की सबसे ताजा तस्वीर बताया जा रहा है।इससे पहले जो भी तस्वीर सामने आई थी वो बुर्के में थी या काफी पुरानी है। जो तस्वीर सामने आई हो वो शाइस्ता को ढुढ़ने में मदद कर सकती है।

Also Read: Barabanki: निकाय चुनाव से पहले सपा में बगावत, प्रत्योशी बदलने से पूर्व विधायक समेत सोकड़ों छोड़ी सदस्यता

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox