होम / सर्जरी के बाद 2 महीने नहीं दिखी वेल्स की राजकुमारी, ऑनलाइन अफवाहों को हवा दी

सर्जरी के बाद 2 महीने नहीं दिखी वेल्स की राजकुमारी, ऑनलाइन अफवाहों को हवा दी

• LAST UPDATED : March 1, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Princess of Wales Kate Middleton: वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन दिसंबर से लोगों की नजरों से दूर हैं, जिससे सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ब्रिटेन के शाही परिवार के भाग्य के बारे में अटकलें लगाने लगे हैं। केंसिंग्टन पैलेस के अनुसार, 42 साल जनवरी में पेट की सर्जरी के बाद घर पर हैं। लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि वह कोमा में हैं।

बयान में कही गई ये बात 

17 जनवरी को वेल्स के राजकुमार और राजकुमारी के कार्यालय ने एक बयान में कहा कि वह 10 से 14 दिन अस्पताल में बिताएंगे और बाद में घर पर ठीक हो जाएंगे। बयान में कहा गया, “उनकी रॉयल हाइनेस प्रिंसेस ऑफ वेल्स को पेट की नियोजित सर्जरी के लिए कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सर्जरी सफल रही और घर लौटने से पहले उनके 10 से 14 दिनों तक अस्पताल में रहने की उम्मीद है।

खाने पीने की चीजों में कलर फैला रहा कैंसर! जानिए आखिर क्या है Rhodamine B

हालांकि, हाल के दिनों में सार्वजनिक जीवन से उनकी लंबे समय तक अनुपस्थिति ने चर्चा छेड़ दी है। जबकि दावों में वास्तविक चिंता से लेकर अजीबोगरीब साजिश के सिद्धांत तक शामिल हैं, सबसे लोकप्रिय सिद्धांत यह है कि उसे अपनी सर्जरी के दौरान जटिलताओं का सामना करना पड़ा और वह कोमा में चली गई।

Princess of Wales

Princess of Wales

स्पैनिश टीवी शो होस्ट और पत्रकार कोंचा कैलेजा ने सबसे पहले दावा किया कि प्रक्रिया के बाद केट को इंट्यूबेशन दिया गया और कोमा में डाल दिया गया। उन्होंने कहा, फैसला उसे कोमा में डालने का था। उन्हें उसे इंट्यूबैट करना पड़ा। यह उसकी जान बचाने के बारे में था। हालांकि सुश्री कैलेजा के बयानों को बकिंघम पैलेस के करीबी सूत्रों ने अफवाहों के रूप में खारिज कर दिया था, लेकिन लोग और सोशल मीडिया केट मिडलटन के साथ जो हुआ उसके बारे में अफवाहों से भरे हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox