होम / Ramanagar News: G20 बैठक को लेकर पन्नू की धमकी, देर शाम कई नंबरों से आई कॉल, पुलिस अलर्ट

Ramanagar News: G20 बैठक को लेकर पन्नू की धमकी, देर शाम कई नंबरों से आई कॉल, पुलिस अलर्ट

• LAST UPDATED : March 27, 2023

इंडिया न्यूज: (Pannu’s threat regarding G20 meeting) रामनगर में जी20 बैठक पर गुरपतवंत सिंह पन्नू का धमकी भरा कॉल आया है। जिसमे वह ये कहते सुनाई दे रहा है कि रामनगर भारत का हिस्सा नहीं बल्कि खालिस्तान का है।

खबर में खास:-

  • रामनगर में जी20 बैठक पर गुरपतवंत सिंह पन्नू का धमकी भरा कॉल
  • रामनगर भारत का हिस्सा नहीं बल्कि खालिस्तान का हिस्सा 
  • खालिस्तान के समर्थन में झंडे लगाने की धमकी

पन्नू ने जी20 बैठक को लेकर धमकी दी

उत्तराखंड में जी20 बैठक को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जहां पर प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस के मुखिया गुरपतवंत सिंह पन्नू ने रामनगर में होने वाली जी20 बैठक को लेकर खुलासा किया है। उसने जी20 बैठक को लेकर धमकी दी है। बता दें, पन्नू की रिकॉर्डेड आवाज में इस तरह के धमकी वाली कॉल रविवार देर शाम को सैकड़ों नंबरों पर आई थी। जिसमे की पन्नू ने रामनगर को खालिस्तान का हिस्सा बताया है। और उसने अपनी धमकी में बैठक के दौरान वहां खालिस्तान के समर्थन में झंडे लगाने की बात भी कही है।

28 से 30 मार्च को जी20 बैठक

बताते चलें, रिकॉर्डेड कॉल सबसे ज्यादा मीडिया और सरकारी कर्मचारियों को आए हैं। जिसके बाद से मामला संज्ञान में आते ही डीजीपी अशोक कुमार ने इसकी जांच के लिए तुरन्त आदेश दे दिए हैं। साथ ही विभिन्न नंबरों की जांच में एसटीएफ को लगाया गया है। वहीं, रामनगर में होने वाले तीन दिन 28 से 30 मार्च को जी20 बैठक में 20 देशों के नेता हिस्सा लेंगे। जिसको लेकर पुलिस ने भी खासी तैयारियां की हैं। इन सभी के बीच रविवार को पन्नू की इस तरह की धमकी भरे कॉल से एकाएक हलचल मच गई है। शाम से लोगों के पास विभिन्न भारतीय नंबरों से काल आनी शुरू हो गई है।

खालिस्तान के समर्थन में झंडे लगाने की धमकी

कॉल में गुरपतवंत सिंह पन्नू धमकी भरे अंदाज में यह कहते हुए दिख रही है कि रामनगर भारत का हिस्सा नहीं बल्कि खालिस्तान है। साथ ही सिख फॉर जस्टिस रेलवे स्टेशन एयरपोर्ट समेत बैठक के दौरान वहां पर खालिस्तान के समर्थन में झंडे लगाने को लेकर भी धमकी दी है। बता दें, इससे पहले 15 मार्च को अमृतसर में हुए जी20 सम्मेलन को लेकर भी पन्नू ने इसी तरह की धमकी दी थी।

Also Read: Chaitra Navratri 2023: आज चैत्र नवरात्रि का छठा दिन, ऐसे करें मां कात्यायनी की आराधना, इन मंत्रो का करे उच्चारण

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox