होम / Ramcharitmanas Row: राजू दास-स्वामी प्रसाद मौर्य के बीच छिड़ी जंग, महंत दास सीएम योगी से मुलाकात कर करेंगे सख्त कार्रवाई की मांग

Ramcharitmanas Row: राजू दास-स्वामी प्रसाद मौर्य के बीच छिड़ी जंग, महंत दास सीएम योगी से मुलाकात कर करेंगे सख्त कार्रवाई की मांग

• LAST UPDATED : February 16, 2023

Ramcharitmanas Row: स्वामी प्रसाद मौर्य और राजू दास के विवाद के मामले पर महंत राजू दास ने अब अपना पक्ष रखा है। महंत राजू दास, लखनऊ में आज शिकायत दर्ज कराएंगे। सीएम से मुलाकात कर स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कार्यवाही की मांग भी करेंगे। हनुमान गढ़ी के महंत ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य सनातन संस्कृति संत और भगवा रामचरितमानस को गाली दे रहे हैं। यह घोर निंदनीय है। स्वामी प्रसाद मौर्य धर्म को अपमानित करने का काम कर रहे हैं।

राजू दास ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर लगाया यह आरोप

राजू दास अपने बयान में कहा कि लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में मेरे पहुंचते ही स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा आ गया भगवा आतंकी। स्वामी प्रसाद ने कहा सनातनी समाज में विष घोलने का करते हैं काम। पकड़ो और मारो राजू दास को, कर दो हत्या।

मौर्य के पीछे आतंकी फंडिंग कर रही है काम-हनुमान गढ़ी के महंत

स्वामी प्रसाद मौर्य के पीछे आतंकी फंडिंग काम कर रही है। आपको बता दें कि बुधवार को स्वामी प्रसाद मौर्य ने राजू दास पर आरोप लगाते हुए कहा था कि समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बुधवार को खुद पर तलवारों से हमला होने की बात कही है। मौर्य ने लखनऊ पुलिस आयुक्त को इस संबंध सें पत्र लिखकर आरोप लगाया कि महंत राजू दास और तपस्वी छावनी मंदिर के महंत परमहंस दास के अलावा उनके कुछ समर्थकों ने उन पर तलवारों से हमला करने की कोशिश की। इस पर महंत राजूदास ने कहा कि डियो है वायरल साफ दिख रहा है कौन किससे कर रहा है अभद्रता। स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराऊंगा।

ये 100 करोड़ हिंदू जनमानस की लड़ाई

मुख्यमंत्री से मुलाकात कर इस संबंध में निवेदन करेंगे। रामचरित्र मानस जलाने के बाद मंच से मौर्य लगातार गाली दे  रहा है। मुख्यमंत्री से करेंगे मांग ऐसे व्यक्ति को खुलेआम बाहर घूमने देना उचित नहीं है। प्रसाद मौर्य पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। राजू दास की व्यक्तिगत लड़ाई नहीं 100 करोड़ हिंदू जनमानस की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि सनातन प्रेमी हिंदुस्तान के किसी भी कोने में स्वामी प्रसाद मौर्य को नहीं छोड़ेंगे।

READ MORE: Banda News: बजरंग दल-विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने मस्जिद के सामने किया प्रदर्शन

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox