होम / Ramnagar Crime News: युवक की गोली मारकर हत्या, बीते कुछ दिन पूर्व मृतक की बहन के साथ भी की थी मारपीट

Ramnagar Crime News: युवक की गोली मारकर हत्या, बीते कुछ दिन पूर्व मृतक की बहन के साथ भी की थी मारपीट

• LAST UPDATED : May 1, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)रामनगर : “Ramnagar Crime News” रामनगर में गोली मारकर युवक की हत्या की गई। मामले में परिजनों व ग्रामीणों ने शव कोतवाली के बाहर रखकर जमकर प्रदर्शन किया।

 रामनगर में युवक की गोली मारकर हत्या

 कुछ दिन पूर्व बहन के साथ भी की थी मारपीट

पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी

क्या पुलिस की लापरवाही के चलते हुआ हादसा?

पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी

रामनगर के ग्राम लुटाबड निवासी पप्पी सागर की गोली मारकर की गई हत्या कर दी गई। जिसके बाद परिजनों व ग्रामीणों ने मृतक का शव कोतवाली के बाहर रखकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। काफी हंगामे के बाद कोतवाली के बाहर भारी मात्रा में तैनात पुलिस बल व अधिकारियों ने परिजनों को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन परिजन अपनी मांग पर अड़े रहे।

वहीं, घटना के बाद विश्व हिंदू परिषद के नेता भी कोतवाली पहुंचे और उन्होंने घटना सुनने के बाद उसपर दुख जताया। जिसके बाद उनके द्वारा पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े किए। उन्होंने आरोप लगाया कि डेढ़ माह पूर्व मृतक की बहन के साथ आरोपियों द्वारा मारपीट करने के साथ ही उसका हाथ तोड़ दिया गया था। जिस संबंध में पुलिस को शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई ।

क्या पुलिस की लापरवाही के चलते हुआ हादसा?

उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए । वहीं, मामले में अपर पुलिस अधीक्षक हरवंश सिंह ने बताया कि मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है जबकि फरार चल रहे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को रवाना किया गया है । इस मामले में लापरवाही करने पर पुलिस ने दावा किया है कि इस हत्याकांड का पुलिस शीघ्र खुलासा करेगी।

Also Read: Kangana Ranaut: हरिद्वार पहुंचीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, गंगा आरती में दिखीं लीन, साथ में खानपुर विधायक भी मौजूद

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox