होम / Ramnagar News: दसवीं के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर उठाया ये कदम

Ramnagar News: दसवीं के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर उठाया ये कदम

• LAST UPDATED : February 14, 2023

(10th class student hanged himself): रामनगर (Ramnagar) में देर रात परिजनों की डांट से गुस्सा होकर कक्षा 10 में पढ़ने वाले छात्र ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मामला रामनगर के ग्राम मडय्या क्षेत्र का है।

खबर में खास:-

  • 10 में पढ़ने वाले छात्र ने घर में फांसी लगाकर कि आत्महत्या

  • परिजनों की डांट से गुस्सा होकर उठाया यह कदम

  • पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा

डांट से गुस्सा होकर यश ने आत्महत्या कर ली

उत्तराखंड के रामनगर से एक घटना सामने आई है। जहां देर रात 15 वर्षीय छात्र यश रावत ने परिजनों की डांट से गुस्सा होकर पंखे से फांसी लगाकर अपनी आत्महत्या कर ली।जब बहुत देर तक यश अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजन उसके कमरे में पहुंचे जिसे देख उनके होश उड़ गये। उन्होंने देखा कि यश कमरे के अंदर फांसी के फंदे से लटका हुआ है। जिसके बाद आननफानन में परिजन छात्र को पास के संयुक्त चिकित्सालय में लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों में मचा कोहराम

जिसके बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मामला ग्राम मडय्या चिल्किया का है। वहीं घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि 15 वर्षीय छात्र यश रावत जोकि कक्षा 10 में पढ़ता था। बीते दिवस परिजनों द्वारा किसी बात को लेकर छात्र को डांटा गया था। जिसके बाद छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। तथा पुलिस मामले की जानकारी लेने में जुटी हुई है।

Also Read: Haridwar News: कांवड़ यात्रा को लेकर रूट डायवर्ट, सड़कों पर लगे जाम से पुलिस ने ऐसे दिलाया निजात

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox