होम / Road Accident: ब्रेक फेल होने से सड़क पर पलटा डंपर, पुलिस और SDRF ने किया रेस्क्यू

Road Accident: ब्रेक फेल होने से सड़क पर पलटा डंपर, पुलिस और SDRF ने किया रेस्क्यू

• LAST UPDATED : March 22, 2023

इंडिया न्यूज: (Dumper overturned on the road due to brake failure) ब्रह्मानंद मोड़ के पास अचानक डंपर के ब्रेक फेल होने से डंपर चालक केबिन में दबकर फंस गया। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम बचाव उपकरण के साथ मौके पर पहुंची।

खबर में खास:-

  • अचानक डंपर के ब्रेक फेल होने से डंपर चालक केबिन में दबकर फंस गया
  • चींख पुकार सुनकर किसी ने घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी
  • यदि यह हादसा दिन में होता तो बड़ा हादसा भी हो सकता था

ब्रह्मानंद मोड़ के पास अचानक डंपर के ब्रेक फेल हो गए

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई। कबीर दास की यह पंक्तियां आज शहजानपुर निवासी ताहिर खान पर बिल्कुल सटीक साबित हुई हैं। दरअसल ताहिर खान भद्रकाली बाईपास मार्ग से लिक्विड सीमेंट से भरा डंपर लेकर मुनी की रेती थाने की ओर जा रहे थे। ब्रह्मानंद मोड़ के पास अचानक डंपर के ब्रेक फेल हो गए। ब्रेक फेल होते ही डंपर अनियंत्रित होकर सड़क पर दौड़ने लगा। डंपर जैसे ही ब्रह्मानंद मोड़ पर पहुंचा तो वह पलट गया। घटना में ताहिर खान डंपर के केबिन में दबकर फंस गया। ताहिर खान की चींख पुकार सुनकर किसी ने घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही मुनिकीरेती थाने से पुलिस और ढालवाला से एसडीआरएफ की टीम बचाव उपकरण के साथ मौके पर पहुंची।

ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ हादसा

बता दें, केबिन कटर से काटकर किसी तरह ताहिर खान को एसडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाला। एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टर ने इस बड़ी घटना के बावजूद ताहिर खान को मामूली चोट खाने की जानकारी दी है। मुनी की रेती थाने के इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि ब्रेक फेल होने की वजह से हादसा हुआ है। बताया घटना रात 1:30 बजे की है। सड़क सुनसान थी। यदि यह हादसा दिन में होता तो बड़ा हादसा भी हो सकता था।

Also Read: Champawat: चम्पावत में चैत्र नवरात्र के पहले दिन मंदिरों में श्रद्धालुओं का तांता, भक्तों की भीड़ पर पुलिस का पहरा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox