होम / Roorkee Encounter: देर रात मुठभेड़…पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी पैर में गोली

Roorkee Encounter: देर रात मुठभेड़…पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी पैर में गोली

• LAST UPDATED : June 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Roorkee Encounter: भगवानपुर पुलिस को देर रात सूचना मिली कि बाइक सवार दो बदमाश किसी घटना को अंजाम देने आ रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक सवार बदमाशों को रुकने का इशारा किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए। मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे भगवानपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो बदमाश सहारनपुर की तरफ से किसी घटना को अंजाम देने आ रहे हैं।

पुलिस ने सतर्क हो कर शुरू किया था चेकिंग अभियान

बदमाशों के आने की सूचना भी 112 नंबर पर दी गई। जिसके बाद जिले भर की पुलिस सतर्क हो गई और चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि भगवानपुर के छोली गांव के पास बाइक सवार दो बदमाशों को रुकने का इशारा किया।

बाइक सवारों ने की पुलिस पर फायरिंग

इस पर बाइक सवारों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से पुत्र स्वराज निवासी रामपुर मनिहारान सहारनपुर व अंकुर पुत्र मोहर निवासी नानौता सहारनपुर के पैर में गोली लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस ने दोनों बदमाशों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दोनों बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। सहारनपुर निवासी नानौता सहारनपुर व अंकुर पुत्र मोहर के पैर में गोली लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा. पुलिस ने दोनों बदमाशों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

दोनों बदमाशों का रहा है आपराधिक रिकॉर्ड

पुलिस सूत्रों का कहना है कि दोनों बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। सहारनपुर निवासी नानौता सहारनपुर व अंकुर पुत्र मोहर के पैर में गोली लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस ने दोनों बदमाशों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दोनों बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। मैंगलोर व अन्य जगह लूट की घटना को अंजाम दिया गया। दोनों बदमाश सहारनपुर के हिस्ट्रीशीटर हैं। फिलहाल वह जेल से जमानत पर बाहर था। सूचना मिलते ही एसएससी अजय सिंह, एसपी देहात एसके सिंह व आसपास के थानों की पुलिस सिविल अस्पताल पहुंच गई।

लेकिन लूट के मामले में भी शामिल था। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पूछताछ के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। गणेशपुर की लूट की घटना में बदमाश शामिल थे या नहीं इसकी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:-  Uttarkashi Love Jihad: उत्तरकाशी महापंचायत की रोक लगाने वाली मांग पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, कहा- हाईकोर्ट जाएं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox