होम / Roorkee News: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Roorkee News: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : October 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Married Woman Died Under Suspicious Circumstances: रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अम्बर तालाब में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई। वहीं विवाहिता का शव उसके घर के कमरे में फंदे से लटका मिला और ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता के आत्महत्या करने की बात कही है और विवाहिता के परिजनों ने विवाहिता की हत्या का आरोप लगाया है।

तालाब से हुआ शव बरामद

रूड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अम्बर तालाब में एक नवविवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के कमरे में फंदे से लटका मिला। मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूरे मामले की जानकारी में जुटी हुई है लेकिन महिला की मौत के कारणों का पता नही लग पाया है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक विवाहिता ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी है। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल सभी पहलुओं पर जांच की जा रही उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सभी पहलुओं की जांच में जुटी पुलिस

वहीं विवाहिता के मायके पक्ष से परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की माँग की है। उनका का कहना है कि इसी वर्ष 27 जून को महिला की शादी हुई थी। उससे कुछ समय पूर्व नवविवाहिता के पिता का देहांत हो गया था। फिर भी अपने सामर्थ अनुसार उन्होंने लड़की की शादी की थी। शादी के बाद विवाहिता को बहुत ज्यादा परेशान किया जा रहा था। साथ ही साथ घर वालो से ठीक से बात भी नही करने देते थे। जब घर वालों से बातें होती थी तो ससुराल वाले उसके पास में ही होते थे और मांगों को लेकर भी दबाव बनाया जा रहा था। उनका आरोप है कि विवाहिता ने फाँसी नही लगाई बल्कि ससुराल वालों ने उसका गला दबाकर उसे जान से मारा है। वहीं, पुलिस ने शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी पहलुओं पर जाँच शुरू कर दी है।

ALSO READ: AAP सांसद के आवास पर ED रेड के छापे का विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने कसा शिकंजा, जानें पूरा मामला 

AAP सांसद के आवास पर ED रेड के छापे का विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने कसा शिकंजा, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox