होम / Roorkee News: होली कि खुशियां बदली मातम में! दोस्तों के साथ नहाने गए दो युवक गंगनहर में डूबे, नहीं लगा कोई सुराग

Roorkee News: होली कि खुशियां बदली मातम में! दोस्तों के साथ नहाने गए दो युवक गंगनहर में डूबे, नहीं लगा कोई सुराग

• LAST UPDATED : March 9, 2023

इंडिया न्यूज: (The happiness of Holi turned into mourning) रुड़कीं में होली पर अपने दोस्तों के साथ गए दो युवक गंगनहर में डूबे और लापता हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची सिविल लाईन कोतवाली पुलिस ने गोताखोरों की मदद ली काफी तलाश की लेकिन कोई कामयाबी हाथ नही लगी । जिसके बाद से दोनों युवकों के परिवारों की होली की खुशियां मातम में बदल गयी।

खबर में खास:-

  • रुड़कीं में होली पर अपने दोस्तों के साथ गए दो युवक गंगनहर में डूबे 

  •  पुलिस ने गोताखोरों की मदद ली लेकिन कोई कामयाबी हाथ नही लगी

  •  देखते ही देखते विनय और रजत गंगनहर में डूबकर लापता हो गए

 

देखते ही देखते विनय गंगनहर में डूबकर लापता

रुड़कीं में अलग अलग हादसों में दो युवकों के गंगनहर में डूबने से हड़कंप मच गया। दोनों ही परिवारों में होली कि खुशियां मातम में बदल गयी । रुड़कीं सोनाली पार्क गंगनहर में दो दोस्तो के साथ नहाने गया आदर्श नगर निवासी 22 वर्षीय विनय पानी के तेज बहाव में डूबकर लापता हो गया। किनारे बैठे दोनों युवकों ने शोर मचाया लेकिन देखते ही देखते वो गंगनहर में डूबकर लापता हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची सिविल लाईन कोतवाली पुलिस ने गोताखोरों की मदद ली काफी तलाश की लेकिन कोई कामयाबी हाथ नही लगी । वही लापता युवक के डूबने कि खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया फिलहाल सिविल लाईन कोतवाली पुलिस ने दो दोस्तों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है।

रजत कुमार पानी के तेज बहाव में डूबकर लापता

वही दूसरा हादसे में भी दो दोस्तों के साथ गया युवक गंगनहर में नहाने चला गया दोनों दोस्त बाहर बैठ गये। तभी शेखपुरी के 28 वर्षीय रजत कुमार पानी के तेज बहाव में डूबकर लापता हो गया । सूचना मिलने पर पहुँची सिविल लाईन कोतवाली पुलिस ने गोताखोरो की मदद से काफी तलाश की लेकिन उसका भी कुछ पता नही चला ।फिलहाल पुलिस रजत के परिजनों से संपर्क कर रही है । वही दोनों युवकों के गंगनहर में डूबने से दोनों परिवारों की होली की खुशियां मातम में बदल गयी।

Also Read: Haldwani: कलेश के चलते छोटे भाई ने लगाई फांसी, खबर सुन बड़े भाई को आया हार्टअटैक, दोनों की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox