होम / Roorkee News: युवक और युवती ने हाथ बांधकर गंगनहर में लगाई छलांग, जानें पूरा मामला

Roorkee News: युवक और युवती ने हाथ बांधकर गंगनहर में लगाई छलांग, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : September 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Roorkee News: रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में सोलानी पार्क के पास आज एक युवक और युवती ने आपस में हाथ बांधकर गंगनहर में छलांग लगा दी। जिसके बाद दोनों डूबने लगे। दोनों को डूबता देख आसपास के लोगों की मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद गंगनहर में डूब रहे लोगों की जान बचाने वाले मोनू जलवीर और जल पुलिस के द्वारा दोनों को बड़ी मुश्किल से गंगनहर से बाहर निकाल लिया गया।

सिविल अस्पताल में कराया गया भर्ती

जिनको उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर एक की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। आज दोपहर के समय एक युवक और युवती गंगनहर के सोलानी पार्क पहुंचा और आपस में हाथ बांधकर अचानक ही गंगनहर में छलांग लगा दी जिसके बाद दोनों डूबने लगे।

मौके पर काफी भीड़ हुई जमा

इतने में मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद गंगनहर में डूब रहे लोगों की जान बचाने वाले मोनू जलवीर और जल पुलिस के द्वारा अपनी जान पर खेल कर दोनों की जान बचाकर गंगनहर से बाहर निकाल लिया गया। इसके बाद दोनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर एक की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

ALSO READ: Dronagiri Parvat: उत्तराखंड का एक ऐसा गांव जहां नहीं होती हनुमानजी की पूजा, इस बात को लेकर अंजनिपुत्र से आज भी नाराज है ग्रामीण

Nainital News: बड़ी खबर! नैनीताल के होटल में अवैध रूप से जुआ खेल रहे 21 युवक गिरफ्तार, फड़ से इतने रुपए की नगद बरामद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox