होम / RR vs CSK: राजस्थान और चैन्नई के बीच कौन मारेगा आज बाजी, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 के बारे में

RR vs CSK: राजस्थान और चैन्नई के बीच कौन मारेगा आज बाजी, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 के बारे में

• LAST UPDATED : April 27, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), RR vs CSK: आईपीएल 16 का में आज का मुकाबला राजस्थान रॉयलस और चैन्नई सुपर किंग्स के बीज जयपुर में राजस्थान के होम ग्राउंड में खेला जाना है। इस मैच में एमएस धोनी की टीम राजस्थान से पीछले मुकाबले में मिली हार का बदला लेने के लिए उतरेगी। उधर, राजस्थान रॉयलस अपने होम ग्रांउड में पीछले मैच में चेन्नई के खिलाफ जीत का अत्मविश्वास लेकर मैदान में उतरेगी।

राजस्थान रॉयलस का ये मु्काबले चुनौती भरा

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयलस का ये मु्काबले चुनौती भरा रहाने वाला है। हालांकि टीम पीछले मैच में चेन्नई को एक अच्छी मात देने में कामीयाब रहा था, लेकिन राजस्थान लगातार पीछले दो मुकाबले हार चुका है। वहीं चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में जीत के साथ राजस्थान अपनी जीत की पटरी में लौटने की तैयारी करेगी। वहीं टीम अपने स्पिनर गेंदबाजों के साथ इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करती दिखाई देगी।

चैन्नई की टीम ने अपने पीछले दो मुकाबले में जीत दर्ज की

उधर, चैन्नई की टीम ने अपने पीछले दो मुकाबले में जीत दर्ज की है, जिसका लाभ टीम को जरुर मिलता दिखाई देगा। वहीं इस समय टीम के पास एक बहतरीन बल्लेबाजी भी है। चेन्नई के टॉप बल्लेहबाज में ऋतुराज गायकवाड़, डेवन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे इस वक्त एक शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके अलावा टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को किसी भी रुप में नजरअंदाज नहीं किया जा सकता, बल्लेबाजी से लेकर विकेट के पीछे तक औऱ अपनी कप्तानी में भी धोनी लगातार चकमें देते रहते है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेयर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, संदीप शर्मा एडम जम्पा, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल।

चेन्नई सुपरकिंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा, मथीशा पथिराना, आकाश सिंह।

Also Read: Sudan Crisis: सूडान से सुरक्षित भारत लाए गए उत्तराखंड के 10 लोगों की वापसी पर CM धामी ने जताया PM का आभार

Tags:

RR vs CSK
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox