होम / UP में रसियन महिला ने लगाया 10 लोगों पर मारपीट का आरोप, जानें पूरा मामला

UP में रसियन महिला ने लगाया 10 लोगों पर मारपीट का आरोप, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : June 5, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में कालीन निर्माण कंपनी के 10 कर्मचारियों के खिलाफ रूसी महिला से मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक डॉ मीनाक्षी कात्यायन ने दर्ज शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि रूस के मास्को निवासी अन्ना स्टियर (30) के साथ कालीन निर्माण कंपनी के कर्मचारियों ने मंगलवार को मारपीट की।

महिला की एक उंगली भी टूटी

उन्होंने बताया कि इस दौरान महिला के हाथ की एक उंगली भी टूट गई। अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर 10 अज्ञात कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जनवरी 2024 में अन्ना ने कालीन बुनाई के लिए ऊन रंगने में इस्तेमाल होने वाला एक उपकरण (कलर बॉक्स) कोरियर के जरिए शहर कोतवाली स्थित ‘आर्टेक्स कंपनी’ के मालिक अहसान अंसारी को भेजा था।

ये भी पढ़ेंः- Health Tips: गर्मियों में खाए जाने वाले 5 फल जो दिल के स्वास्थ्य को बढ़ावा देने में कर सकते हैं मदद

अधिकारी ने कहा कि रूसी महिला ने ‘कलर बॉक्स’ बाद में वापस करने या भारत में उसके एजेंट को देने को कहा था। अधिकारी के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया कि अंसारी ने न तो ‘कलर बॉक्स’ लौटाया और न ही उसके भारतीय एजेंट को लौटाया। अधिकारी ने बताया कि अहसान अंसारी ने अन्ना को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद वह खुद ही भारत आ गई और 4 जून को वह कंपनी पहुंची और जब वह ‘कलर बॉक्स’ लेकर कार में बैठी तो अंसारी के आदेश पर कंपनी के 10 कर्मचारियों ने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की और उसकी उंगली तोड़ दी।

महिला ने लगाए अन्य आपोप

रूसी महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उसे पीटने वाले कर्मचारियों ने उसका फोन और एयरपॉड भी छीन लिया। महिला ने पुलिस को सूचना दी और कोतवाली थाने में शिकायत के साथ ही पूरी घटना का वीडियो भी पुलिस को दिया। कात्यायन ने बताया कि इस मामले में अहसान अंसारी की कंपनी के दस अज्ञात कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि कंपनी में हुई इस घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है। फिलहाल महिला मॉस्को के लिए रवाना हो गई है।

ये भी पढ़ेंः- Stock Market: अडानी ग्रीन एनर्जी, अडानी एंटरप्राइजेज, अडानी पोर्ट्स के शेयरों में आज 12% तक की तेजी आई। जानिए क्यों?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox