होम / Sanjay Mishra In Uttarakhand: अभिनेता बोले- उत्तराखंड फिल्म और टेलीविजन के लिए एक आदर्श राज्य

Sanjay Mishra In Uttarakhand: अभिनेता बोले- उत्तराखंड फिल्म और टेलीविजन के लिए एक आदर्श राज्य

• LAST UPDATED : May 9, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) पौड़ी “Sanjay Mishra In Uttarakhand” : कॉमेडियन के बादशाह अभिनेता संजय मिश्रा आज पौड़ी जिले के यमकेश्वर विधानसभा और लक्ष्मण झूला पहुंचे।संजय मिश्रा ने कहा उत्तराखंड फिल्म और टेलीविजन के लिए एक आदर्श स्टेट है।

संजय मिश्रा आज ऋषिकेश में

बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर अपनी अलग ही पहचान रखने वाले अभिनेता संजय मिश्रा आज ऋषिकेश और लक्ष्मण झूला क्षेत्र पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले रघुनाथ मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। जिसके बाद मां गंगा का दुग्ध अभिषेक किया। इस दौरान तुलसी मानस मंदिर के महंत रवि प्रपन्नाचार्य ने अभिनेता संजय मिश्रा का स्वागत किया। बता दें, संजय मिश्रा ने साधु-सतों से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। जिसके बाद उन्होंने अपनी माता के साथ लक्ष्मण झूला के गंगा घाट पर स्नान किया।

ससुराल भी पिथौरागढ़ क्षेत्र में

संजय मिश्रा ने अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए बताया कि दम लगा के हईशा(Dum Laga Ke Haisha) फिल्म की शूटिंग के दौरान वह ऋषिकेश और आसपास के क्षेत्र में आए थे। जिसके बाद से ऋषिकेश और लक्ष्मण झूला क्षेत्र में काफी बदलाव देखने को मिला है। उन्होंने कही कि उत्तराखंड की धरती से उन्हें बेहद लगाव है उनका ससुराल भी पिथौरागढ़ क्षेत्र में है। वह जल्दी ही फिर उत्तराखंड आ कर अपना जीवन अधिक से अधिक यहां बिताने की कोशिश करेंगे।

Also Read: Khatima News: पुलिस पिटाई मामले में आज से फड़ और ठेले वालों की दो दिवसीय हड़ताल की घोषणा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox