होम / सीमा हैदर ने की दूसरी बार शादी, बोली – ‘मै फिर दुल्हन बन गई ‘, PHOTO वायरल

सीमा हैदर ने की दूसरी बार शादी, बोली – ‘मै फिर दुल्हन बन गई ‘, PHOTO वायरल

• LAST UPDATED : March 14, 2024

India News UP(इंडिया न्यूज़), Seema Haider Marriage Anniversary: बीते साल पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैैदर (Seema haider) की भारत के सचिन मीणा (Sachin meena) के साथ लव स्टोरी सुर्खियों में रही है। दोनों के लव स्टोरी की शुरुआत पड़ोसी देश नेपाल से हुआ है। पहली बार दोनों वही मिले। फिर वही के मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। अब एक बार फिर सीमा उत्तर प्रदेश के नोएडा में दूसरी बाद शादी रचा रही है।

साल 2019 में शुरू हुई लव स्टोरी

पाकिस्तानी सीमा की हिंदुस्तानी सचिन के साथ लव स्टोरी लगातार ट्रेंडिंग न्यूज़ बनी रहती है। बता दे, दोनों की मुलाकात साल 2019 में पबजी गेम के माध्यम से हुआ। जिसके बाद दोनों नेपाल आ कर एक दूसरे से मिले और फिर वही शादी रचा ली। अब एक बार फिर सीमा नोएडा में अपने घर दूसरी बाद शादी रचा रही है। जिसका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सीमा ने ये क्या बोल दिया

आपको बता दे, सीमा और सचिन मीणा उत्तर प्रदेश के नोएडा के रबूपुरा गांव में रहते है। दोनों ने रबूपुरा में ही अपना घर बनवा लिया है। यहां सीमा और सचिन अपनी शादी की सालगिरह मना रहे है। सचिन ने अपने पुरे घर को अच्छे से सजवाया स्टेज भी लगा, जिस पर दोनों दूल्हा-दुल्हन बन कर बैठे दिखाई दिए। इस शादी के कार्यक्रम में दोनों ने एक दूसरे के हाथों में रिंग पहनाई , फिर वर माला डाला। इसके कार्यक्रम के बाद सीमा ने इंडिया न्यूज़ के इंटरव्यू में कहा कि मै बहुत ज्यादा खुश हूं। मेरा ये साल बहुत अच्छे से बिता है और हमने अब हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है।

आगे सीमा ने कहा मुझे सबका आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। सभी समाज के लोगों ने हमारी सहायता की है। मेरे लिए ये दिन खास है। इस बार शादी पूरे परिवार के साथ की हूँ। पहली शादी में मेरे साथ परिवार नहीं था। सीमा ने आगे कहा कि रबूपुरा के लोग बहुत अच्छे है। सब ने मुझे बहुत प्यार दिया है।

ये भी पढ़ें:- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox