होम / Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में बड़ा हादसा, 25 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 2 साल की बच्ची….  

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में बड़ा हादसा, 25 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 2 साल की बच्ची….  

• LAST UPDATED : July 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Shishant Shukla, Shahjahanpur News:  शाहजहांपुर में 25 फीट गहरे बोरवेल में एक 2 साल की बच्ची के गिरने से बड़ा हादसा हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जेसीबी से खुदाई करके 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को सकुशल बाहर निकाल लिया। फ़िलहाल बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 25 फीट गहरे बोरवेल में एक 2 साल की बच्ची के गिरने से बड़ा हादसा हो गया। घटना थाना निगोही क्षेत्र के विरासीन गांव की है जहां अभिषेक की 2 साल की बच्ची सुबह 10 बजे घर के बाहर खेल रही थी। खेलते खेलते बच्ची घर से कुछ दूरी पर बने बोरवेल के गड्ढे में गिर गई। जब परिवार ने बच्ची की तलाश की तो बोरवेल के होल से बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद परिवार में चीख-पुकार मच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जेसीबी का इंतजाम किया। जिसके बाद बोरवेल के बराबर ही एक दूसरा गड्ढा खोदा गया। यह पूरा रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग 2 घंटे तक चला। 2 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद पुलिस ने बच्ची को सकुशल बोरवेल के होल से बाहर निकाल लिया। बच्ची का ऑक्सीजन लेवल बेहद कम था उसके शरीर पर चोटों के निशान भी थे। गनीमत यह रही कि बच्ची की जिंदगी को कोई खतरा नहीं हुआ।

आनन फानन में बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां सांस लेने में दिक्कत के बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। ऐसे में हर तरफ पुलिस की इस तत्परता को लेकर सराहना हो रही है।

Also read: UP News: ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते प्यार चढ़ा परवान… तो दो बच्चों की मां पहुंच गई राजस्थान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox