होम / Shaista Praveen News: एसटीएफ को चकमा देने में अभी भी सफल है शाइस्ता और गुड्डू, क्या विदेश भागने की कर रहे तैयारी

Shaista Praveen News: एसटीएफ को चकमा देने में अभी भी सफल है शाइस्ता और गुड्डू, क्या विदेश भागने की कर रहे तैयारी

• LAST UPDATED : May 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Shaista Praveen News: उमेश पाल के हत्याकांड (Umesh Pal Murder) की मुख्य आरोपी शाइस्ता परवीन (Shaista Praveen News) और बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) पुलिस गिरफ्त से काफी दूर है। ऐसे में पुलिस की कई टीमों ने देश के कई स्थानों पर जाकर छापेमारी भी की है लेकिन कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी है। ऐसे में पुलिस को दोनों को तलाश है। वहीं एसटीएफ की कई टीमों ने प्रदेश के कई जिलों में जाल बिछाया है जिससे दोनों को पकड़ने में सफलता मिले लेकिन संभव नहीं हो पा रहा है।

किसी भी तरीके से मिली इनपुट पर पुलिस की टीम काम कर रही है बावजूद इसके हाथ खाली है। वहीं अब पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली है कि दोनों देश छोड़कर भागने की तैयारी में है। ऐसे में पुलिस ने दोनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है।

प्रयागराज पुलिस अलर्ट

सूबे की प्रयागराज पुलिस पिछले लंबे समय से अलर्ट मोड पर है। ऐसे में पुलिस हर एक छोटे इनपुट पर भी काम कर रही है। हालांकि इसके बाद भ सफलता हाथ नहीं लगी है। वहीं दोनों के विदेश भागने के इनपुट से पुलिस महकमें में हलचल मच गई है। ऐसे में पुलिस ने सभी जगहों पर अलर्ट जारी किया है और दोनों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है।

शाइस्ता को किया गया माफिया घोषित

पुलिस ने शाइस्ता को माफिया घोषित कर दिया है। दरअसल पिछले 2 महीनों से पुलिस को अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की तलाश थी। यूपी एसटीएफ को जानकारी मिली थी कि वो अपने पति के सुपुर्द ए खाक में शामिल हो सकती है लेकिन वो नहीं आई। वहीं पुलिस ने कहा था कि वो अपने पति के मिट्टी में शामिल हो सकती है लेकिन उसके लिए पहले सरेंडर करना होगा।

Also Read:

Harishankar Tiwari Story: जब पूर्वांचल में लगा था ‘जय-जय शंकर, जय हरिशंकर’ का नारा और 5000 लोगों ने घेरा था थाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox