होम / Shamli: डिवाइडर से टकराई अनियंत्रित कार, पुलिसकर्मी की मौत, नोएडा पीएसी कैंप में तैनात था मृतक पुलिसकर्मी

Shamli: डिवाइडर से टकराई अनियंत्रित कार, पुलिसकर्मी की मौत, नोएडा पीएसी कैंप में तैनात था मृतक पुलिसकर्मी

• LAST UPDATED : March 12, 2023

(Policeman died, the deceased was posted in Noida PAC camp):  शामली (Shamli) कें कांधला क्षेत्र (Kandhla Area) के नेशनल हाईवे (National Highway) भारसी मोड (Bharsi Mode) के निकट स्थित कार डिवाइडर से टकरा गई।

कार में सवार उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान की मौत हो गई। जवान की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • क्या है पूरा मामला
  • अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकरा
  • आई कार्ड से पुलिस ने की पहचान

क्या है पूरा मामला

दरअसल, आपको बता दें कि पूरा मामला शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के गांव भभीसा निवासी नवाब सिंह का पुत्र (28 वर्षी) अश्वनी उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था। जिसकी तैनाती श्री कृष्ण जन्मभूमि मथुरा में चल रही थी।

मृतक सिपाही 49 वी बटालियन नोएडा में भर्ती था। परिजनों के अनुसार अश्वनी गत दिवस शनिवार को अपने घर छुट्टी पर आया हुआ था। और बागपत जनपद के बड़ौत में शादी समारोह में गया हुआ था।

अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकरा

रविवार दोपहर अश्वनी शादी समारोह से वापस कार में सवार होकर अपने गांव में लौट रहा था। कार सवार अश्वनी जैसे ही क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित गांव भारसी मोड़ के निकट पहुंचा।

तो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। राहगीरों ने पुलिस की मदद से घायल को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया।

आई कार्ड से पुलिस ने की पहचान

चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। मृतक की जेब में मिले आई कार्ड से पुलिस ने मृतक की पहचान कर परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ALSO READ- उत्तराखंड (Uttarakhand) के रेल मंडल क्षेत्र में ब्रॉड गेज विद्युतीकरण का 100%लक्ष्य पूरा, सांसद ने सरकार को दिया धन्यवाद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox