होम / Shani Uday 2024: कुंभ राशि में शनि का उदय, इन राशियों का बढ़ेगा बैंक-बैलेंस

Shani Uday 2024: कुंभ राशि में शनि का उदय, इन राशियों का बढ़ेगा बैंक-बैलेंस

• LAST UPDATED : March 12, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) UP, Shani Uday 2024: शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है। वह व्यक्ति के कर्मों के अनुसार लोगों को उचित फल और दंड देते हैं। ज्योतिषियों के अनुसार, शनि देव 18 मार्च को कुंभ राशि में उदय हो रहे हैं शनि के उदय से 4 राशियों को भाग्यशाली बना सकती हैं। इन राशियों से बैंक-बैलेंस भी तेजी से बढ़ेगा।

इन राशियों का बढ़ेगा बैंक-बैलेंस (Shani Uday 2024)

मेष राशि- शनि देव के उदय से करियर और व्यापार में खूब लाभ होने वाला है। इससे आपके आय में भी वृद्धि आएगी और व्यापार में मुनाफा डबल हो सकता है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। अगर आप किसी बीमारी से पीड़ित हैं तो आपको उससे राहत मिल सकती है। शनिदेव की कृपा से घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा।

कन्या राशि- कन्या राशि के जातकों के लिए शनि का उदय होना लाभकारी हो सकता है। इससे आपके करियर में भी कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता मिलेगी। बिजनेस शुरू करने के लिए समय अच्छा रहेगा। नए सौदे मिल सकते हैं। आय के स्रोत एक से अधिक हो सकते हैं। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा।

तुला राशि- तुला राशि के जातकों के लिए शनि का उदय आर्थिक मोर्चे पर खूब लाभ देने वाला है। व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में नए अवसर हाथ लगेंगे। निवेश के लिए समय अनुकूल रहेगा। वहीं, आपको पैतृक संपत्ति से भी लाभ मिल सकता है। क्योंकि आपकी राशि में धन योग बन रहा है।

धनु राशि- कुंभ राशि में शनि का उदय लाभकारी रहेगा। धनु राशि वाले किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं और अच्छी नौकरी का ऑफर मिल भी सकता है। इसके अलावा परिवार में सुख-शांति का मोहौल बना रेगा। आपको धन कमाने के कई सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे।

ये भी पढ़ें:- Aadhar Card वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द उठाएं लाभ नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका

ये भी पढ़ें:- माफिया मुख्तार अंसारी की फिर बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने सुनाया फैसला, जानें क्या है मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox