होम / Suicide: 10वीं की छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर दी जान, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

Suicide: 10वीं की छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर दी जान, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

• LAST UPDATED : June 25, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज ), Suicide: यूपी के चित्रकूट में 10वीं की एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर अपनी जान दे दी। मृतक लड़की के पिता का आरोप है कि कई बार पुलिस से शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। बेटी ने जब तंग आकर जान दी, तो शिकायत करने थाना जाने पर पुलिस ने उल्टा उनके साथ मारपीट की और जेल में बंद कर दिया।

यह है पूरा मामला

चित्रकूट जिले में छेड़छाड़ से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं, पुलिस पर शिकायत दर्ज कराने थाने गए पीड़िता के परिजनों की पिटाई का आरोप लगा है। घटना मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

ये भी पढ़ें: नॉनवेज खाने वालों को पूजा-पाठ का फल मिलती है या नहीं? जानिए

10वीं की छात्रा के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी 10वीं की छात्रा थी जो शंकरगढ़ के एक स्कूल में पढ़ती थी। स्कूल जाते और आते समय गांव के ही दो मनचले कई महीनों से लगातार उनकी बेटी से छेड़छाड़ कर रहे थे। इसकी शिकायत उन्होंने कई बार थाने में की थी, लेकिन पुलिस ने आरोपी मनचलों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

परिजनों ने बताया

परिजनों का कहना है कि उन्होंने फरवरी में भी आरोपी बदमाश के खिलाफ डाक द्वारा पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर न्याय की मांग की थीन। SP को पत्र लिखने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे उन लड़कों का और अधिक मनोबल बढ़ गया था, इसके बाद वे लोग उनकी बेटी के साथ आये दिन बदतमीज़ी और छेड़खानी करने लगे।

पुलिस ने बताया

क्षेत्राधिकारी निष्ठा उपाध्याय ने इस मामले में कहा कि कल एक लड़की की आत्महत्या की सूचना मिली थी। इसके बाद पीड़ित परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। परिजन जो पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं, उसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान का वो प्रधानमंत्री जिसे आधी रात दी गई फांसी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox