होम / Sultanpur Crime News: सुल्तानपुर में बीती शाम पुराने विवाद के चलते गोली चलने के मामले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sultanpur Crime News: सुल्तानपुर में बीती शाम पुराने विवाद के चलते गोली चलने के मामले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : March 5, 2023

Sultanpur Crime News: यूपी के सुल्तानपुर में बीती शाम पुराने विवाद के चलते गोली चलने के मामले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने इस कार्य से प्रसन्न होकर पुलिस टीम को 20 हजार रुपए के ईनाम देकर पुरुस्कृत किया।

खबर में खास: 

  • घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर हुए फरार
  • क्या है मामला?
  • पुलिस टीम को इस कार्य के लिए 20 हजार रुपये से किया पुरस्कृत

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर हुए फरार

दरअसल, पुराने विवाद में बीती शाम बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां हालत गंभीर देख दोनों को लखनऊ रेफर कर दिया गया था। फिलहाल घटना की जानकारी लगते ही एसपी समेत तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल में जुट गए।

क्या है मामला?

दरअसल ये मामला है कुड़वार थानाक्षेत्र के कौढियारा गांव का था। इसी गांव में करीब 6 माह पूर्व बच्चों के गेंद खेलने के दौरान विवाद हो गया था। इसी विवाद के बाद विपक्षियो ने पहले भी मारपीट की थी।बीती शाम भी उसी विवाद को लेकर बदमाशों ने धर्मेंद्र और अर्जुन को गोली मार दी। धर्मेंद्र के पेट और अर्जुन के हाथ में गोली लगने से घायल हो गए। आनन फानन दोनों को इलाज के लिये जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर देख दोनों को लखनऊ।रेफर कर दिया गया था।

पुलिस टीम को इस कार्य के लिए 20 हजार रुपये से किया पुरस्कृत

वहीं घटना के संदर्भ में पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि थाना कुड़वार क्षेत्र में दिनांक-04.03.2023 को घटित घटना में दो व्यक्तियों को गोली लगी। उसमें कानूनी धाराओं में शिकायत दर्ज की गई। घटना में शामिल दोनों मुख्य आरोपी प्रीतम पाण्डेय एवं अभय यादव को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में बदमाशों के पास से पिस्टल एवं बाइक को बरामद किया गया है। पुलिस टीम को इसके लिए 20 हजार रुपये के ईनाम से पुरस्कृत किया गया है।

Aligarh Road Accident: धनीपुर में गैस कंटेनर ने बाइक सवारों को रौंदा, दो की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox