होम / कासगंज: स्वर्णकार की आंखों में मिर्ची झोंक दुकान लूटने का प्रयास विफल, दुकानदार ने लुटेरे को बाइक सहित दबोचा

कासगंज: स्वर्णकार की आंखों में मिर्ची झोंक दुकान लूटने का प्रयास विफल, दुकानदार ने लुटेरे को बाइक सहित दबोचा

• LAST UPDATED : February 28, 2023

इंडिया न्यूज: कासगंज से एक लूट का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कासगंज सदर कोतवाली क्षेत्र में एक स्वर्णकार की दुकान में दिन दहाड़े मिर्ची झोंक कर लूट किए जाने के प्रयास का मामला सामने आया है। फिलहाल मिर्ची झोंक कर छह जोड़ी तोडियां लूट कर भाग रहे एक लुटेरे को दुकानदार की मदद से स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया.  वहीं लूटेरे को बाइक सहित कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है।

  • आंखों में मिर्ची झोंक भागे शातिर
  • पुलिस कर रही मामले की जांच

आंखों में मिर्ची झोंक भागे शातिर

जानकारी हो कि घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जयजयराम गली सांभर की है। जहां सत्यवीर सिंह स्वर्णकार की दुकान पर एक बाइक सवार पहुंचा और उसने पैरों की पायल दिखाने को बोला, काफी देर तो वह पायल पसंद करता रहा. बाद में उसने सत्यवीर की आंखों में मिर्ची झोंक कर भागने लगा। हालांकि सत्यवीर सिंह ने लुटेरों को स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ लिया और उसकी पहले जमकर पिटाई कर दी, बाद में उसे बाइक सहित पुलिस के हवाले कर दिया। जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस की पूछताछ के बाद लुटेरा अपना नाम योगेन्द्र कुमार निवासी गुड़गुड़ी थाना सोरों बता रहा है। फिलहाल पुलिस स्वर्णकार की तहरीर पर आरोपी लुटेरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी हुई है। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप सा मच गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Meerut: शादी के 16 घंटे बाद ही दूल्हे की चली गई जान, क्षेत्र में मचा हड़कंप, परिवार में मातम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox