होम / Traffic Police: दिल्ली के ‘माचो मैन’ को महिला ट्रैफिक पुलिस ने सिखाया सबक, सड़क पर कार खड़ी कर गंगा नहाने गया था परिवार

Traffic Police: दिल्ली के ‘माचो मैन’ को महिला ट्रैफिक पुलिस ने सिखाया सबक, सड़क पर कार खड़ी कर गंगा नहाने गया था परिवार

• LAST UPDATED : June 6, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Traffic Police: हरिद्वार में सपरिवार गंगा नहाने आए एक शख्स ने खुद को दिल्ली पुलिस का कॉन्स्टेबल बताते हुए जमकर हंगामा किया। घटना यहां के कनखल थाना क्षेत्र में विश्वकर्मा घाट की है। चार धाम यात्रा और गर्मी की छुट्टियों के चलते इन दिनों हरिद्वार में बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। ऐसे में धर्म नगरी की सड़कों पर जगह-जगह जाम की स्थिति बनी हुई है। हालात यह है कि लोगों को कई घंटे जाम में फंसना पड़ता है। जिसे लेकर यातायात पुलिस भी लगातार अभियान चला रही है।

सड़क पर कार खड़ी करके कर रहा था बहस

सोमवार को अपने परिवार से दिल्ली से नहाने आए एक युवक ने अपनी कार सड़क पर खड़ी कर दी और परिवार के साथ गंगा नहाने चला गया। मौके पर पहुंची यातायात पुलिस ने इस कार का चालान काटना चाहा तो इस युवक ने खुद को दिल्ली की यातायात पुलिस का सिपाही बताते हुए जमकर बवाल काटा। हंगामा बढ़ते देख मौके पर अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंच गए। दौरान खुद को दिल्ली का कांस्टेबल बताते हुए अमित कुमार नाम के इस युवक ने महिला कांस्टेबल के साथ जमकर अभद्रता की।

गाड़ी का कटा चालान

आखिरकार यातायात पुलिस के आगे इसकी एक ना चली और यातायात पुलिस ने गाड़ी का चालान कर कटा। यही नहीं यातायात पुलिस की महिला सिपाही की ओर से मामले की लिखित शिकायत दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की भी तैयारी की जा रही है। एसपी ट्रैफिक के अनुसार दिल्ली पुलिस के आलाधिकारियों से भी इसकी शिकायत की जायेगी। उधर आश्रम संचालकों ने भी लोगों से सड़क किनारे वाहन ना खड़ा करने की अपील की है।

ये भी पढ़ें:- Lohaghat News: लोहाघाट में अराजक तत्वों ने मचाया आतंक, लोगों से मारपीट कर दुकानों में की तोड़फोड़, घटना हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox