होम / Udham Singh Nagar: उपचार के दौरान महिला की मौत, एक महीने पूर्व पती ने करवाया था पत्नी का एक्सीडेंट

Udham Singh Nagar: उपचार के दौरान महिला की मौत, एक महीने पूर्व पती ने करवाया था पत्नी का एक्सीडेंट

• LAST UPDATED : April 10, 2023

इंडिया न्यूज: (The woman died during treatment) एक महीना पूर्व जसपाल सिंह निवासी पतरामपुर ने अपनी पत्नी कुलविंदर कौर का एक्सीडेंट कराया था। जिसके बाद आज सुबह उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।

खबर में खास:-

  • पतरामपुर ने अपनी पत्नी कुलविंदर कौर का एक्सीडेंट कराया था
  • उपचार के दौरान महिला की मौत
  • शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम किया जा रहा

उपचार के दौरान महिला की मौत

उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर से एक खबर सामने आ रही है। जहां जसपुर कोतवाली क्षेत्र में लगभग एक महीना पूर्व जसपाल सिंह निवासी पतरामपुर ने सुनियोजित तरीके से अपनी पत्नी कुलविंदर कौर का एक्सीडेंट कराया था। जिसके बाद पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं, इसके बाद आरोपी पति को जेल भेज दिया था और महिला का उपचार चल रहा था। जंहा आज सुबह उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम किया जा रहा

वहीं, इसकी सूचना के बाद से पुलिस ओर तहसील दार जसपुर ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। वहीं, तहसीलदार जसपुर पुनमपंत ने बताया कि एक महीने पहले पतरामपुर निवासी कुल्वेंद्र कौर का एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं आज सुबह कुलविंदर कौर की मृत्यु हो गई है। जिसे पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और जांच कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Also Read: Haldwani News: हल्द्वानी पहुंचे CM धामी का लैंड जिहाद पर बड़ा बयान, बोले- देवभूमी में इस षड्यंत्र को बर्दास्त नही किया जाएगा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox