होम / UP Crime: 13 साल की रेप पीड़िता ने लगाई फांसी, 25 साल के युवक ने होटल ले जाकर किया दुष्कर्म

UP Crime: 13 साल की रेप पीड़िता ने लगाई फांसी, 25 साल के युवक ने होटल ले जाकर किया दुष्कर्म

• LAST UPDATED : June 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: गाजियाबाद में 13 साल की लड़की इंस्टाग्राम पर 25 साल के युवक से दोस्ती हुई। इसके बाद युवक ने लड़की को बहला-फुसलाकर होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घर आकर दुष्कर्म की घटना से आहत लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बेहद सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां मोदीनगर इलाके में 13 साल की रेप पीड़िता ने आत्महत्या कर ली. रेप की घटना के बाद नाबालिग गुमसुम और आहत थी.

ये भी पढ़ें: महिलाओं ने मचाया ऐसा बवाल, जिम वाले ने एंट्री ही बंद कर दी

इसी बीच उसने घर के अंदर फांसी लगा ली. घटना के बाद से ही लड़की का परिवार बेहाल है. स्थानीय लोग भी गुस्से में हैं. फांसी लगाने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया.

जानकारी के मुताबिक, कल मोदीनगर थाने में 13 साल की लड़की से रेप की शिकायत पुलिस को मिली थी. 17 जून को 25 साल का युवक लड़की को बहला-फुसलाकर एक होटल में ले गया, रेप की वारदात को अंजाम दिया.

परिजन ने बताया

परिजनों ने शिकायत में कहा है कि घटना के बाद से ही लड़की परेशान और डरी हुई थी। जब माता-पिता ने उसे शांत कराया और कारण पूछा तो उसने दुष्कर्म की घटना के बारे में बताया। पीड़ित लड़की इंस्टाग्राम के जरिए संपर्क में आई थी। जब लड़की को घटना के बारे में बताया गया तो वह सदमे में चली गई। वे तुरंत लड़की को अस्पताल ले गए और मामले की शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

दुष्कर्म की घटना से आहत एक नाबालिग लड़की ने आज घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने जब लड़की को फंदे से लटकता देखा तो तुरंत उसे नीचे उतारा और बेहोशी की हालत में निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: UP Police: कौन है इनामी बदमाश ‘चूहा’? पुलिस और लुटेरों के मुठभेड़ में गिरफ्तार, लंबे वक्त से थी तलाश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox