होम / UP Crime News: ड्राइवर ने फिल्मी स्टाइल में काटा हाथ, बस में ही जबरन खून से भर दी मांग

UP Crime News: ड्राइवर ने फिल्मी स्टाइल में काटा हाथ, बस में ही जबरन खून से भर दी मांग

• LAST UPDATED : August 4, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे साथ ही सोचने पर भी विवश हो जाएंगे। दरअसल हापुड़ में एक बस ड्राइवर ने बस से जा रही एक युवती की जबरन मांग भर दी। फिल्मी स्टाइल में हाथ काटकर बस ड्राइवर ने खून से युवती की मांग भर दी। जानकारी तो यह भी आ रही है कि जब युवती ने बस ड्राइवर का विरोध किया तो उसने युवती से साथ मारपीट भी की।

साल भर से पड़ा था पीछे

जानकारियों के मुताबिक पिछले एक साल से बस चालक युवती के पीछे पड़ा हुआ था। नौकरी के लिए युवती हर दिन हापुड़ से नोएडा तक जाया करती थी और उसी बस से जाती थी। बहुत समय से ही ड्राइवर की हरकतें युवती के प्रति ठीक नहीं थी और युवती उसे नजरअंदाज किया करती थी। इस बार बस के ड्राइवर ने सारी हदें पार कर बस में ही खून से युवती की मांग भर दी। पहले तो ड्राइवर ने युवती के साथ छेड़खानी की लेकिन युवती के विरोध करने पर उसने हाथ काटा और उसकी मांग भर दी। युवती ने बस से नीचे उतरने की कोशिश की तो आरोपी ड्राइवर ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जानकारियों के मुताबिक लोग बस से नीचे उतर चुके थे, जब अंत में युवती बस से उतरने लगी तो गेट पर उसे रोक कर ड्राइवर ने यह सब किया।

Also Read:- Ayodhya Rape Case: अयोध्या रेप केस में सपा-भाजपा आमने सामने, अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान

परिजनों ने ड्राइवर से की मारपीट

बस से उतरते समय गेट पर ड्राइवर ने युवती को पकड़ लिया और हाथ काट कर खून से उसकी मांग भर दी। जिसके बाद युवती ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। युवती के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर ड्राइवर के साथ मारपीट की। युवती के परिजनों से ड्राइवर ने बहस की जिसके बाद क्रोध में आकर परिजनों ने मारपीट तो की ही साथ में बस को भी क्षति पहुंचाई। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया और केस भी दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले में जांच की जा रही है।

Also Read:-Etawah News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, बस और कार की टक्कर में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox