UP CRIME NEWS: बहन के आशिक़ ने अपने दोस्त से मिलकर किया, लड़की की हत्या

UP CRIME NEWS: लखनऊ में नए साल के दिन सड़क किनारे झाड़ियों में मिली 17 वर्षीय लड़की की हत्या का मामले सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे, आरोपियों में एक पीड़िता की बड़ी बहन का प्रेमी और दूसरा उसका दोस्त है।

पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन के साथ आरोपी को देखा था जिसके बाद उसने इस संबंधों का खुलासा करने की धमकी दे दी थी। इसी वजह से आरोपी ने हत्या कर दी। आरोपी का नाम पवन सिंह जिसकी उम्र 20 साल वही दूसरा आरोपी दोस्त राज बाबू जिसका उम्र 19 साल है।

उन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है। उत्तर लखनऊ के एडीसीपी अभिजीत आर. शंकर ने मीडिया से इस घटना के बारे में बतया कि दोनों आरोपियों ने पुलिस से पूछताछ के दौरान अपराध कबूल लिया है।

दरअसल, घटना घटनास्थल के पास उस दिन की मिली कॉल डिटेल और लोकेशन के आधार पर उन्हें पकड़ा गया है। आगे बताते हुए कहा कि जांच में पता चला कि पीड़िता की बड़ी बहन से पवन सिंह का तीन साल से प्रेम चाकर चल रहा था। घटना वाले दिन आरोपी अपने दोस्त के साथ पीड़िता कि बड़ी बहन से मिलने आया था।

UP CRIME NEWS: ये है पूरा मामला?

एडीसीपी ने कहा कि पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को पवन सिंह के साथ घटनास्थल के पास बातचीत करते देख लिया जिसके बाद वह धमकी दी कि वह अपने माता-पिता से इसके बारे में बता देगी। पहले पीड़िता की बड़ी बहन को पवन ने तुरंत घर भेज दिया और आश्वासन दिया कि वह उसकी बहन किसी तरह मना लेगा और इसका खुलासा नहीं होने देगा।

जिसके बाद पवन ने पीड़िता को मनाने की कोशिश कि लेकिन वह नहीं मानी जिसकी वहज से पवन को गुस्सा का गया। फिर उसने दुपट्टे से उसका गला दबाया थोड़ी देर बात वह मर गयी। पवन और उसका दोस्त शव को घटनास्थल पर छोड़कर भाग गये। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों ने बताय कि पवन ने गला दबाकर उसको मर दिया ,जबकि उसके दोस्त ने उसके पैर पकड़ रखा था।

हलाकि, पीड़िता की बड़ी बहन को इस बात का पता था कि पवन सिंह और राज बाबू ने मिल कर उसकी बहन की हत्या कर दी है,लेकिन डर कि वजह से वह पुलिस और अपने माता पिता को इसके बारे में नहीं बताया। आज जब आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है तब उसने भी इस बात कि पुस्टि कि है और कहा है कि मुझे पता था।

Anubhaw Mani Tripathi

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago