होम / UP Crime: युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, वीडियो में बताई मौत की वजह

UP Crime: युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, वीडियो में बताई मौत की वजह

• LAST UPDATED : June 18, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: महोबा क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहा, एक युवक ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। उसने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी बनाया था, जिसमें उसने अपनी आत्महत्या की वजह बताई थी।

यह है पूरा मामला

महोबा में एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने अपना एक वीडियो भी बनाया। जिसमें उसने अपनों की मौत पर दुख जताया तो वहीं तीन लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें: UP News: आगरा के ASI संरक्षित कैंपस में शराब पार्टी करते हुए अधिकारियों का वीडियो Viral, उठे सवाल

युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर परिजन, पुलिस और रिश्तेदार मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस ने उसका मोबाइल बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के खड्डी गांव निवासी 19 वर्षीय मोहित महोबा के ममना गांव में अपने मामा के साथ रहता था और रेत की खदान में काम करता था। मृतक दिन-रात मेहनत करके अपनी मां और भाई का पेट पाल रहा था। लेकिन आरोप है कि उसे उसकी मेहनत का पैसा नहीं मिल रहा था, जिससे वह हताश हो गया और मौत को गले लगाने को मजबूर हो गया।

सजा देने की मांग

आत्महत्या से पहले, एक युवक ने सभी पहलुओं पर कानूनी कार्रवाई की मांग की एक वीडियो बनाया। उसका शव महोबा खजुराहो रेलवे ट्रैक पर मिला। उसकी मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी हासिल करने पहुंची पुलिस ने मृतक का मोबाइल भी बरामद कर लिया। मृतक ने आत्महत्या से पहले अपना वीडियो बनाया, जिसमें उसने गुनाहगारों को सजा देने की अपील की।

पुलिस ने बताया

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम कराया है। मृतक के भाई राहुल ने बताया कि उसका भाई विधान अवस्थी के यहां काम करता था। काम के बदले मजदूरी न मिलने से वह कई दिनों से आहत और परेशान था। लेकिन परिजनों को यह नहीं पता था कि उसका भाई इस कारण आत्महत्या कर लेगा।

ये भी पढ़ें: Amethi News: अमेठी के आठ घरों में लगी संदिग्ध परिस्थितियों में आग, मची अफरा तफरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox