होम / UP News: 13 साल की लड़की ने दो छोटी बहनों को मार डाला, दुपट्टे से घोंटा गला

UP News: 13 साल की लड़की ने दो छोटी बहनों को मार डाला, दुपट्टे से घोंटा गला

• LAST UPDATED : May 17, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज),UP News: बिजनौर जिले में दो मासूम बहनों की हत्या हुई। हत्या दुपट्टे से गला घोंटकर की गई और हत्या करने वाली कोई और नहीं बल्कि मृतका की सौतेली बड़ी बहन निकली, उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

यह है पूरा मामला

यूपी के बिजनौर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां दो मासूम बहनों की हत्या कर दी गई. हत्या दुपट्टे से गला घोंटकर की गई थी और हत्या करने वाली कोई और नहीं बल्कि मृतका की सौतेली बड़ी बहन निकली। उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारोपी बड़ी बहन को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ में उसने बताया कि बड़ा परिवार होने के कारण पिता परेशान रहते थे, इसलिए दो बहनों को मार डाला। हालांकि, गांव वाले और ही कहानी बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें: UP News: चुनाव के बीच अखिलेश यादव का दिल टुटा, पीएम मोदी ने बताया

बताया जा रहा है कि हत्यारोपी बहन ने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी. उसने बताया कि दो लोग घर में आए थे और उन्होंने छोटी बहनों की गला दबाकर हत्या कर दी। लेकिन बाद में सख्ती करने पर उसने सच्चाई उगल दी। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं, दो मासूमों की हत्या से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना देर रात बिजनौर के गांव नूरपुर के गोहावर जैत की है. नूरपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक घर के अंदर दो बच्चों की लाश मिली है। जिस पर पुलिस अधिकारियों और फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। उसके बाद दोनों बच्चियों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने दी ये जानकारी

जिन दो बच्चियों की हत्या हुई है, उनकी उम्र 5 और 7 साल है। वह बच्ची जिसने ये अपराध किया है उसकी आयु 13 साल है। पुलिस ने सहदेव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और जाँच शुरू कर दी है। इस शुरूआती जाँच के अनुसार, हत्यारोपी बच्ची ने बताया कि उसके पिता परेशान रहते थे क्योंकि उनके परिवार का बोझ था। इसके कारण उसने अपनी दोनों बहनों की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें: UP News: चुनाव के बीच अखिलेश यादव का दिल टुटा, पीएम मोदी ने बताया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox