होम / UP News: नोएडा में 35 साल के युवक ने 50 वर्षीय लिव-इन-पार्टनर की पीटकर की हत्या

UP News: नोएडा में 35 साल के युवक ने 50 वर्षीय लिव-इन-पार्टनर की पीटकर की हत्या

• LAST UPDATED : May 15, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: नोएडा में लिव-इन-पार्टनर की हत्या करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। नोएडा में मंगलवार रात युवक ने शक के आधार पर लिव-इन-पार्टनर की हत्या कर दी। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बहुत ही अजीब घटना हुई है। एक 35 साल का युवक ने अपनी 50 साल की लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी। उसने कहा कि आरोपी महिला उसे धोखा देती रही। पुलिस ने जानकारी प्राप्त करने के बाद उसे गिरफ्तार किया और शव को कब्जे लेने के लिए भेज दिया है। घटना की जांच शुरू हो गई है और इसके बारे में मंगलवार रात को जानकारी दी जा रही है। सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-42 के झुग्गी-झोपड़ी में लिव-इन-पार्टनर के साथ रहने वाली एक 50 वर्षीय महिला की हत्या हो गई। 35 वर्षीय युवक ने उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस घटना के केस की जांच शुरू कर दी है और अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ेंUP News: महोबा में गरजे CM YOGI -‘पाकिस्तान से इतना प्यार है तो चले जाओ, कटोरा लेकर भीख मांगो वहां ‘

आरोपी गौतम को हिरासत में ले लिया गया

आरोपी ने पुलिस को बताया है कि महिला की वजह से उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था। महिला उसके साथ रहते हुए भी दूसरों के साथ संपर्क में रहती थी। जब उसे यह पता चला तो गुस्से में वह महिला को मार डाला। गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार को सेक्टर-39 के थाने को जानकारी मिली कि सेक्टर-42 की झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाली विनीता नामक महिला अपने पति की मौत के बाद लगभग 3 साल से गौतम के साथ रह रही थी।

कल रात विनीता और गौतम के बीच उनके बीच किसी बात पर झगड़ा हुआ था, जिससे महिला विनीता की मृत्यु हो गई। इसके बाद सेक्टर-39 पुलिस और फील्ड यूनिट ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी गौतम को हिरासत में लिया गया है। उसके ऊपर अभियोग पंजीकृत किया गया है।

ये भी पढ़ें: UP News: हरदोई में ट्रैक्टर से टकराई बस खाई में पलटी, हादसे के समय 70 यात्री थे सवार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox