होम / UP News: बहन के घर से भात भरकर लौट रहे व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर

UP News: बहन के घर से भात भरकर लौट रहे व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर

• LAST UPDATED : February 10, 2023

UP News: (A person returning after filling rice from his sister’s house died in a road accident) सतरापुर में बहन के घर से शादी का भात भरकर लौट रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई है। मोटरसाइकिल में सवार व्यक्ति के साथ सवार अन्य युवक भी गंभीर रुप से घायल हुआ है। जहां घायल व्यक्ति का उपचार पास के अस्पताल में जारी है।

व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत

उत्तर प्रदेश के सतरापुर गांव से दुर्घटना का एक मामला सामनें आया है। जहां रईस नाम के व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई। रईस शादी समारोह के कार्यक्रम से भात भरकर कर वापस लौट रहा था। हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार अन्य युवक घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायल युवक का उपचार अस्पताल में जारी है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

खबरों के अनुसार, मृतक के पुत्र शान मोहम्मद ने बताया कि उनके पिता रईस पुत्र फकीर निवासी पिलखना गुरुवार को अपनी बहन के घर से भात भर कर लौट रहे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार अपने पुत्र समीर के साथ वो घर के लिए निकले थे। जैसे ही वह शाम करीब 6 बजे गांव सतरापुर के निकट पहुंचे तभी आमने सामने से मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। जिसमें रईस की मृत्यु हो गई और उनका पुत्र समीर गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना के बाद मौके पर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायल का उपचार जारी है।

Also Read: Uttarakhand News: युवाओं संग प्रदर्शन कर रहें पूर्व सीएम हरीश रावत की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल जाने से किया इनकार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox