होम / UP News: 200 CCTV खोजकर रेप की कोशिश करने वाला गिरफ्तार, हाथ में दांत काटे गए निशान से हुई पहचान

UP News: 200 CCTV खोजकर रेप की कोशिश करने वाला गिरफ्तार, हाथ में दांत काटे गए निशान से हुई पहचान

• LAST UPDATED : May 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: कानपुर में एक महिला को सड़क के बीच गिराकर रेप करने की कोशिश करने वाले आरोपी को पांच दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए इलाके में 200 सीसीटीवी कैमरे खंगाले थे, जिससे उसकी पहचान हो सके।

यह है पूरा मामला

कानपुर में शॉपिंग करने के बाद वापस आ रही महिला को गिराकर रेप करने की कोशिश करने वाले आरोपी को पुलिस ने पांच दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इलाके में लगे 200 सीसीटीवी कैमरे खंगाले थे ताकि आरोपी की पहचान हो सके। महिला ने आरोपी के हाथ में काट लगाया था जिसके निशान से पुलिस को उसकी पहचान करने में मदद मिली।

ये भी पढ़ें:  UP Politics: बसपा सुप्रीमो मायावती को बड़ा झटका! 13 नेताओं ने थामा साइकिल का दामन

महिला के साथ होने वाली यह घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गया था, जिसके कारण मीडिया में चर्चा हुई और पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करने का निर्णय लिया। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करके दो दिन बाद मुख्य आरोपी की खोज शुरू की। पुलिस ने इस प्रक्रिया के दौरान दो किलोमीटर के क्षेत्र में लगभग 200 सीसीटीवी कैमरे अनुस्थापित किए। युवक की श्रेणी के आधार पर पुलिस ने पाँच युवकों को गिरफ्तार किया और जांच शुरू की।

आरोपी का नाम आकिब, स्वीकारी गलती

डीसीपी विजय कुमार के अनुसार, इन युवकों में से एक आकिब था, जिसने पहले कुछ नहीं बताया। हाथ के निशान के बारे में पूछा गया, जिसमे उसे चोट आई थी, उसने सही उत्तर नहीं दिया। पुलिस ने महिला से पूछताछ की, जिसने बताया कि उसने आरोपी से बचने के लिए हाथ पर काटा था। इसके बाद, पुलिस ने आरोपी से बातचीत की, जिसने गुनाह स्वीकारा।

चार केस पहले से ही दर्ज

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पर पहले से ही चार केस दर्ज हैं। इसका एक बैग भी बरामद हुआ है, जिसमें एक तमंचा और दो अश्लील फोटो मिली हैं। पुलिस का कहना है कि उसने बताया कि वो नशे में था। इस महिला को अकेले जाते हुए देखा तो इसके पीछे जाकर इसको पकड़कर गलत करने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें:  UP News: ISI के लिए जासूसी करने वाला एजेंट गिरफ्तार, पाकिस्तान को भेजता था Navy और Army की जानकारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox