होम / UP News: फिर इंसानियत हुई शर्मसार! बीच सड़क पर भाई ने किया ऐसा काम, लोग बनाते रहे वीडियो

UP News: फिर इंसानियत हुई शर्मसार! बीच सड़क पर भाई ने किया ऐसा काम, लोग बनाते रहे वीडियो

• LAST UPDATED : August 8, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के मेरठ से एक बेहद ही शर्मासार घटना सामना आई है। यहां एक भाई ने अपनी ही नाबालिग बहन की गला घोटकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी। ऐसा नहीं है कि आरोपी ने इस वारदात को घर में किया हो। बल्कि उसने बीच सड़क पर भरे बाजार में अपनी छोटी बहन को पटक दिया और फिर गला दबाकर मार डाला। इस दौरान वहां कई लोग मौजूद थे जो कि इस घटना का वीडियो बनाते रहे। लेकिन किसी ने भी किशोरी की जान बचाने का प्रयास न किया। पुलिस ने आरोपी को अब गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया गया है।

ये है पूरा मामला

यह पूरा मामला इंचौली थाना इलाके के नगला शेख गांव का है। जहां हसीन नाम के युवक ने अपनी छोटी बहन अमरीश को सरे आम चौराहे पर गला दबाकर मार डाला। अमृतसर ने खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन वह भाई की मजबूत पकड़ से निकल नहीं पाई। भाई के ऊपर खून का ऐसा भूत सवार था कि उसने रिश्तो को बिल्कुल न सोचा। बहन का गला घोंटकर अपनी छोटी बहन को मारने की ठान ली थी।

लोगों ने बनाया घटना की वीडियो

इस दौरान किशोरी अपने हाथ-पैर हिला रही थी और मदद के लिए दवा ले रही थी, लेकिन वहां मौजूद भीड़ में ऐसा कुछ भी नहीं था, जिससे उस मासूम बच्ची की जान बच सके। इससे भी ज्यादा शर्मनाक बात यह है कि कुछ लोगों ने हत्या का वीडियो बनाना जरूरी समझा।

ALSO READ: यहां महिलाओं को चुन-चुनकर कर मार रहे किलर्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox