होम / UP News: होटल में ले गया देवर, 4 साल तक बनाता रहा परिवार की लड़की से संबंध, अब मामला थाने पहुंचा

UP News: होटल में ले गया देवर, 4 साल तक बनाता रहा परिवार की लड़की से संबंध, अब मामला थाने पहुंचा

• LAST UPDATED : May 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: एक देवर ने लड़की को होटल में ले जाकर मांग में सिंदूर भरा और फोटो वीडियो बनाए। पिछले तीन साल से वह लड़की का खर्च भी उठा रहा था लेकिन अब रिश्‍ता तोड़कर साथ रहने से इनकार कर दिया है।

यह है पूरा मामला

गोरखपुर में एक लड़की ने अपनी मौसेरी बहन के देवर पर चार साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। कहना गया है कि नजदीकी संबंध बनने के बाद आरोपी ने उसे होटल में ले जाकर मांग में सिंदूर भरा और फोटो वीडियो बनाए। पिछले तीन साल से वह लड़की का खर्च भी उठा रहा था लेकिन अब रिश्‍ता तोड़कर साथ रखने से इनकार कर दिया है। लड़की ने गोरखपुर के थाने में गुलरिहा थाने तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।
पुलिस वर्ड कर रही है कि वह मामले की जांच करेगी।

ये भी पढ़ें: UP News: तीन नाबालिगों ने दस साल के बच्चे के साथ किया कुकर्म, ऐसे दिया घटना को अंजाम

गोरखपुर के गुलरिहा क्षेत्र के एक गांव में एक लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी मौसेरी बहन ने चार साल पहले महाराजगंज जिले के घुघली थाना क्षेत्र में अपनी शादी की थी। शादी के बाद, जब उनकी बहन के देवर से उन्हें मिलने का मौका मिला, तो उनके बीच बातचीत शुरू हो गई। कुछ दिनों बाद, उनके बीच नजदीकी संबंध बन गए। आरोप है कि लगभग तीन साल पहले गोरखपुर शहर के एक होटल में एक युवक ने पीड़िता की मांग भरकर कई फोटो और वीडियो बनाए।

पुलिस अधीक्षक ने बताया ये

लड़की बताती है कि तीन सालों तक एक युवक उसके घर जाता आता था। उसे साथ में खर्च भी उठाना पड़ता था। उसने आरोप लगाया है कि उस युवक ने एक महीने से उससे बात करना बंद कर दिया है। अब जब उसने रिश्ता तोड़ने की मांग की तो पीड़िता ने गुलरिहा पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एएसपी आलोक भाटी ने पीड़िता की तहरीर की जाँच करके कार्रवाई की दी है।

ये भी पढ़ें: UP News: विधायक का खास हूँ … बोलकर ऐंठे 58 लाख रुपये, अब पुलिस से न्याय मांग रहा व्यापारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox