होम / UP News: छात्र के साथ क्रूरता में हुई आठवें आरोपी की गिरफ्तारी, 4 आरोपी है बाकी

UP News: छात्र के साथ क्रूरता में हुई आठवें आरोपी की गिरफ्तारी, 4 आरोपी है बाकी

• LAST UPDATED : May 11, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: कानपुर के नाबालिग छात्र से क्रूरता मामले में पुलिस ने आठवें आरोपी को भी हिरासत में लिया है।12 युवकों को आरोपी बताया गया है। मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी बची है।

यह मामला हुआ था वायरल

कानपुर में कोचिंग छात्र को ऑनलाइन गेम खेलने का लालच देकर 20 हजार रुपये देने वाले ये आरोपी। उसी गेम में हार जाने के बाद उससे ढाई लाख रुपये की रकम वसूलना चाहते थे। छात्र के पैसे न देने के बाद आरोपियों ने उसे एक कमरे में बंधक बना लिया और बेरहमी से उसके साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बनाया।

जब आरोपियों का इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने नाबालिग छात्र को नंगा करके उसके गुप्त अंग में ईंट बंधवाया था और उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने बीते शुक्रवार को गिरफ्तार किया था।

ALSO READ:UP Election: बृजभूषण सिंह ने दिया टिकट ना मिलने पर ऐसा जवाब

4 आरोपी है बाकी

कानपुर के काकादेव थाने वीडियो वायरल होनेकी एफआईआर दर्ज की गई और उसके बाद पुलिस ने एक-एक करके सभी आरोपी को कब्ज़े में लाना शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार इस मामले में कुल 12 लड़कों को आरोपी बताया है जिसमें 8 की गिफ्तारी हो चुकी है और चार का पकड़ा जाना अभी बाकी है।

पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी तनय चौरसिया के साथ 6 लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया था उसके बाद एक और आरोपी को पकड़ा था जो नाबालिग है। उसे औरैया क्षेत्र से गिरफ्तार किया था, 8 वें आरोपी का नाम अनुज वर्मा है जो प्रतापगढ़ के सांगीपुर में छिपा था। पुलिस ने surveillance के जरिए उसे गिरफ्तार किया।

ALSO READ:Uttarakhand News: अनियंत्रित होकर किनारे गिरी कार, एक युवक की मौके पर मौत, दो घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox