होम / UP NEWS: तेज रफ्तार कार ने बारात में नाच रहे लोगों को कुचलता, 3 की मौत, बालबाल बचा दूल्हा

UP NEWS: तेज रफ्तार कार ने बारात में नाच रहे लोगों को कुचलता, 3 की मौत, बालबाल बचा दूल्हा

• LAST UPDATED : February 9, 2023

UP NEWS: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले से एक भीषण हादसे (Accident in Meerut) की खबर सामने आई है। यहां दूल्हे की घुड़चढ़ी के दौरान एक तेज रफ्तार कार बारात में घुस गई। जिसके बाद हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी कार चालक को पकड़ लिया। भीड़ ने कार चालक की जमकर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

तेज रफ्तार कार ने भीड़ में बरपा कहर

यह मामला मेरठ के बिटौली गांव की है। मौजूद लोगों ने बताया कि मेरठ के सिसौली खुर्द गांव के रहने वाले प्रभाकर चौधरी की बारात बिटौली गांव में गई थी। यहां रहने वाली आकांक्षी से उसका रिश्ता तय हुआ था। बुधवार देर रात दूल्हा पक्ष के लोग बारात में नाच रहे थे। तभी तेज रफ्तार कार ने भीड़ में कहर बरपा दिया और कई बारातियों को रौंद डाला। हादसे में दूल्हे के दो चचेरे भाइयों समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

कार चालक को पीटा

इस हादसे के बाद बारात में चीख पुकार मच गई। बारात में मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ कर जमकर पिटाई लगाई। मौजूद लोगों ने बताया कि आरोपी की कार को आग लगाने वाले थे। लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को रोक दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कार को जब्त कर लिया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एसपी ने दी जानकारी

मेरठ के एसपी अनिरुद्ध कुमार ने कहा कि मेरठ-बागपत मेन रोड स्थित ग्रीन लीफ रिजॉर्ट में शादी का कार्यक्रम हो रहा था। इस दौरान एक बेकाबू कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में घायल एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कार के चालक को गिरफ्तार किया गया है।

ALSO READ- https://indianewsup.com/pratapgarh-husband-killed-his-wife-by-slitting-her-throat-with-a-sharp-weapon-over-a-property-dispute/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox