होम / UP NEWS : “मुरादाबाद बनेगा विकसित जिला” कमिश्नर ने नगर पालिका द्वारा कार्यों का किया लोकार्पण, आगामी कार्यो की दी जानकारी

UP NEWS : “मुरादाबाद बनेगा विकसित जिला” कमिश्नर ने नगर पालिका द्वारा कार्यों का किया लोकार्पण, आगामी कार्यो की दी जानकारी

• LAST UPDATED : March 27, 2023

(Moradabad will become a developed district” Commissioner inaugurated the works by the Municipality): यूपी (UP NEWS) के मुरादाबाद (Moradabad) के कमिश्नर आञ्जनेय कुमार ने बताया कि रामपुर में मूलरूप से सड़क और लाइट की ज्यादातर समस्या थी।

  • कमिश्नर ने दी जानकारी
  • 50 योजनाओं पर चल रहा कार्य
  • सड़क निर्माण मूल रूप से समस्या

कमिश्नर ने दी जानकारी

यूपी के मुरादाबाद के कमिश्नर आञ्जनेय कुमार ने बताया कि रामपुर में मूलरूप से सड़क और लाइट की ज्यादातर समस्या थी। यहां के लोगों को बहुत समय से सड़क और लाइट की मांग थी। जिसके बाद उन सभी को इकठ्ठा करके एक साथ सबका समाधान किया गया है। इसके साथ ही दूसरे फैज में भी बहुत सारी चीजें अभी है जिन पर काम चल रहा है।

50 योजनाओं पर चल रहा कार्य

मुरादाबाद के कमिश्नर आञ्जनेय कुमार ने कहा कि लगभग 50 योजनाओं के करीब काम चल रहा है। इसके साथ ही कुछ योजनाओ पर काम पूरा भी हो गया है। जिसका लोकार्पण मुरादाबाद कमिश्नर के द्वारा किया जा रहा है।

सड़क निर्माण मूल रूप से समस्या

आगे कहा कि मूल रूप से सड़क निर्माण यहां के लोगो की समस्या थी। इसके अलावा लाइट की बहुत लंबे समय से मांग थी। इन लोगों कि समस्या सुनने के बाद प्रशासन ने जिले में सभी जरुरी कामो को पहले कराना शुरू कर दिया।

साथ ही इसके लिए एक निश्चित समय भी निर्धारित कर दिया है। आगामी सालो में मुरादाबाद कि सभी सड़के गड्डा मुख्त होगी। इसके साथ ही सभी जगहों पर लाइट की व्यवस्था होंगी। मुरादाबाद आने वाले समय में एक विकसित जिला बनेगा। इसको पूरा होने में थोड़ा समय लगेगा।

also read- मां पाटेश्वरी विश्वविद्यालय घोषणा के बाद दो जिले में सोशल मीडिया पर छिड़ी जुबानी जंग, सीएम ने आवंटित की 50 करोड़ रूपये

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox