होम / UP NEWS: सरकारी नौकरी का झांसा देकर लाखों हड़पने वाले मास्टरमाइंड को एसटीएफ ने चारबाग कमिश्नरेट से दबोचा

UP NEWS: सरकारी नौकरी का झांसा देकर लाखों हड़पने वाले मास्टरमाइंड को एसटीएफ ने चारबाग कमिश्नरेट से दबोचा

• LAST UPDATED : February 3, 2023

UP NEWS: (STF arrested the mastermind who looted lakhs on the pretext of government job from Charbagh Commissionerate): स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने चारबाग कमिश्नरेट के तहत सरकारी नौकरियों के लिए फर्जी तरीके से पैसा इकट्ठा करने वाले एक गिरोह को गिरफ्तार किया।

चारबाग कमिश्नरेट के पास से किया गिरफ्तार

कुछ दिनों से सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर धन उगाही करने वाला एक गिरोह लखनऊ में सक्रिय था। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गिरोह के मास्टरमाइंड को लखनऊ में चारबाग कमिश्नरेट के पास से गिरफ्तार किया है। उसके साथ दो अन्य साथियों को भी पुलिस न गिरफ्तार कर लिया है।

एसटीएफ को सरकारी नौकरी के नाम पर फर्जी तरीके से धन उगाही करने वाले संगठित गिरोह के बारे में गोपनीय सूचना मिली थी। जिसके आधार पर की गई छानबीन में एसटीएफ ने चारबाग कमिश्नरेट से चार अपराधियो को गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी मामले की पूछताछ कर रही है।

49 जाली नियुक्ति पत्र हुए बरामद

पुलिस ने मौके से 49 जाली नियुक्ति पत्र और 6 मोबाइल फोन बरामद की है। साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ लखनऊ में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। लखनऊ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच करेगी और आरोपियो को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएगी। फ़िलहाल, आरोपियो को पुलिस ने लखनऊ जेल में बंद किया गया है। अधिकारी ने कहा सभी आरोपियो का अकाउंट भी चेक होगा।

ALSO READ- https://indianewsup.com/meerut-crime-news-fake-protein-manufacturing-factory-busted-in-meerut/

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox