होम / UP News: कांस्टेबल की छेड़खानी से परेशान थी युवती, की आत्महत्या करने की कोशिश ! जानें मामला

UP News: कांस्टेबल की छेड़खानी से परेशान थी युवती, की आत्महत्या करने की कोशिश ! जानें मामला

• LAST UPDATED : May 18, 2024

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: युवती परेशान थी कांस्टेबल और उसके दो भाइयों के छेड़खानी से, इसलिए उसने जहर खा लिया। उसकी बहन ने बताया कि युवक हर दिन उसके साथ टॉर्चर करते थे। फ़िलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है।

यह है पूरा मामला

कानपुर में एक पुलिस कांस्टेबल की छेड़खानी से बहुत परेशान होकर एक युवती ने जहर खा लिया। अभी तक पीड़िता का इलाज अस्पताल में जारी है। उसकी बहन ने बताया कि पुलिस कांस्टेबल रोज उनकी बहन को छेड़खानी करता था, जिससे उसकी बहन परेशान हो गई और जहर खा लिया। अभी पुलिस जांच में है।

ये भी पढ़ें: ये हैं दुनिया की 8 सबसे खूबसूरत महिलाएं

मामला कोतवाली बाबूपुरवा बगाही क्षेत्र में हुआ है। पीड़िता की बहन के मुताबिक, उनके पिता मजदूरी करते हैं और दिन भर घर पर नहीं रहते हैं। उनकी बड़ी बहन की शादी हो गई है, तो वह अब अपने ससुराल में रहती है। पीड़िता दिनभर घर पर अकेली रहती है। इसका फायदा उठा कर कांस्टेबल अंकित और उसके भाई अमन और काकू युवती के साथ छेड़खानी करते हैं।

पीड़िता की बहन ने बताया ये

यह लोग सारी हदों को भुला चुके थे। तीनों दोस्त युवती के साथ गलत काम करने की कोशिश करते और उसे रेप करने की धमकी देते थे। यह सब बातें युवती को बहुत परेशान कर रही थीं। फिर उसने अपनी बड़ी बहन को इसके बारे में बताया। बड़ी बहन का कहना है कि मोहल्ले का एक लड़का, अंकित, खुद को पुलिस में बताता है। उसके दोनों भाई हर दिन उस लड़की के साथ छेड़खानी कर उसे परेशान करते थे। जब उन्होंने इस मामले की पुलिस स्टेशन में शिकायत करने की कोशिश की, तो पुलिस अधिकारी ने उन्हें ही धमका दिया।

कमिश्नर ने भी कोई सहायता नहीं की

जब युवती परेशान होकर कानपुर कमिश्नर के पास गई, तो वहाँ भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे उसे और ज्यादा परेशानी हुई और उसने जहर खा लिया। अभी उसका इलाज एक प्राइवेट नर्सिंग होम में चल रहा है। इस मामले में बाबूपुरवा के थाना प्रभारी अमर नाथ ने बताया कि युवती ने सिपाही और उसके भाइयों पर छेड़छाड़ की शिकायत की थी, जिसके चलते मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: UP News: मासूम के शव के साथ रहस्य्मयी चिट्ठी के वो 7 शब्द… Black Magic का खेल

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox