होम / UP News: महिला को तोतली कहने पर भिड़े दो पक्ष, बीच में आए मजदूर को पीटकर किया लहूलुहान

UP News: महिला को तोतली कहने पर भिड़े दो पक्ष, बीच में आए मजदूर को पीटकर किया लहूलुहान

• LAST UPDATED : May 17, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज),UP News: एक विवाद के कारण अलीगढ़ में दो पक्षों के बीच जगड़ा हो गया है। विवाद का बढ़ना वारंजनीय हुआ और हाथापाई की घटना हो गई। मारपीट के दौरान एक पक्ष के कई लोगों को चोटें आई। यह घटना और मारपीट की वजह सबको चौंका देने वाली है।

यह है पूरा मामला

यूपी के अलीगढ़ में दोनों तरफ के बीच विवाद हो गया था। बहस के बीच हाथापाई शुरू हो गई। मारपीट के दौरान एक पक्ष के कई लोग घायल हो गए। यह बवाल और मारपीट सबकी नजरें घुमा रही है। कहा जा रहा है कि महिला को तोतली कहने पर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया था। जब घर में काम कर रहे मजदूर को बचाव करने गए तो उसे भी पीट-पीटकर घायल कर दिया गया। पूरा मामला निषाद बाग मोहल्ले में हुआ था, जहां हैदर रंगाई-पुताई का काम कर रहा था। इस दौरान पड़ोसी लोगों ने उनसे झगड़ा किया, क्योंकि एक महिला को तोतली कहा जा रहा था। जिसके बाद मारपीट हो गई। हैदर फंस गया और पड़ोसियों ने उसे भी पीटा। लेकिन हैदर को ज्यादा चोटें आईं।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand: भक्तों से की ये ख़ास अपील, चारधाम यात्रा का जायजा लेने पहुंचे सीएम धामी

हायल हैदर के पिता ने बताया कि उनका बेटा काम पर गया था। उसी समय घर मालिक और पड़ोसियों के बीच एक झगड़ा हुआ। झगड़े में लोगों ने उनके बेटे को मारा, जिससे उसे गंभीर चोटें आई। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस में उन्होंने शिकायत की है, और पुलिस ने उनके बेटे की डॉक्टरी करवाई है। एफआईआर भी दर्ज की गई है।

पुलिस ने बताया ये

क्वार्सी थाने के एसएचओ विजयकांत शर्मा ने बताया कि एक हमले से संबंधित मामला संज्ञान में आया है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पीड़ित से शिकायती पत्र लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है। आगे की कानूनी कार्रवाई चली आ रही है।

ये भी पढ़ें: UP News: लायन सफारी पार्क में पैदा हुए चार शेर की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox