होम / UP News: बुलंदशहर में पत्नी की बेरहमी से की हत्या, जानें क्या है मामला

UP News: बुलंदशहर में पत्नी की बेरहमी से की हत्या, जानें क्या है मामला

• LAST UPDATED : May 15, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: यह मामला है बुलंदशहर के क्षेत्र सलेमपुर थाना के गाँव सदरपुर का जहां विवाहिता 25 वर्षीय करिश्मा का शव नहर में मिला है। महिला पिछले तीन दिन से लापता थी। युवती के मायकेवालो ने पुलिस से शिकायत की है।

यह है पूरा मामला

मृतक करिश्मा की शादी उसके पति अमित कुमार के साथ 28 जनवरी 2016 में हुई थी। आरोप यह है की शादी के 2 साल के बाद ही करिश्मा को परेशान किया जाने लगा, आये दिन उसके साथ मारपीट और बेइज़्ज़त करने के बाद। करिश्मा अपने मायके चली जाती थी, पर ससुराल वाले उसे समझौता कर वापस ले जाते थे।

अमित और करिश्मा का एक बेटा भी है। उसके साथ हुई मारपीट से एक बार फिर से तंग होकर मायके चली गई थी, 9 मई 2024 समझौता करने इस बार पति अमित, नंदोई मुकेश, देवर सुनील और ननद रसना सब पहुँचे। मायके वालो से आखिरी बात करिश्मा की 11 मई को हुई थी। इसके बाद से उसका फ़ोन बंद आने लगा और कोई बातचीत नहीं हुई। 12 मई को उसके पति ने करिश्मा से बात नहीं कराई, 13 मई को मायकेवालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें:UP News: मेडिकल कॉलेज में महिला की हुई पिटाई, आरोपी के खिलाफ बिठाई गई कमेटी

बोरे में ईंट भरकर फेका था शव

पूछताछ में शव नहर में मिला आरोपियों ने बोरे में कुछ ईंट भर दी थी। बोरे को सील करके नहर में डूबा दिया। शव के सारे बाल गायब थे, चेहरे पर कुछ चोट के निशान थे। मायकेवालों ने आरोप लगाया की बड़ी बेहरमी से उनके बेटी की हत्या की गई। सीओ सिटी विकास प्रताप चौहान ने बताया कि घटना सलेमपुर थाना क्षेत्र की है।

पुलिस का कहना है

थाना प्रभारी पम्मी चौधरी ने बताया पोस्टमार्टम कराकर शव परिवार को सौंप दिया है। सलेमपुर कि पति अमित कुमार, देवर सुनील कुमार, नंदोई मुकेश और ननद रसना के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। पति और देवर काे गिरफ्तार कर लिया है आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: CM Yogi: CM योगी की मां की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox