होम / UP Nikay Chunav: मुरादाबाद में 3.8 फीट का व्यक्ति लड़ेगा निकाय चुनाव, नमांकान के दौरान बना चर्चा का विषय

UP Nikay Chunav: मुरादाबाद में 3.8 फीट का व्यक्ति लड़ेगा निकाय चुनाव, नमांकान के दौरान बना चर्चा का विषय

• LAST UPDATED : April 18, 2023

UP Nikay Chunav: प्रदेश में निकाय चुनाव (UP Civic Body Election) का बिगुल बजने के बाद प्रदेश के विभिन्न नगरी क्षेत्रों में उम्मीदवार लोगों को अपने समर्थन में करने के लिए लगे है। ऐसे मे प्रदेश को मुराबाद से एक तस्वीर सामने आई है जो कि चर्चा का विषय है। दरअसल यहां पर एक 3.8 फीट के व्यक्ति ने शहरी निकाय चुनाव के लिए नामांकन किया है। निर्दलीय उम्मीदवार प्रवेश चावला ने जनपद मुरादाबाद से नामांकन किया है साथ ही जीत का दावा किया है।

कौन है प्रवेश चावला

निर्दलीय उम्मीदवार प्रवेश चावला, जिनकी ऊंचाई 3.8 फीट है, ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में आगामी निकाय चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया। जिसके बाद वो चर्चा में आ गए है। लोगों का तांता उनसे मिलने के लिए लगा हुआ है। वहीं वो क्षेत्र में जाकर लोगों से बात भी कर रहे है। चावला ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि “मेरी हाइट मेरा प्लस पॉइंट है। कई लोग मुझसे यह चुनाव लड़ने की अपील कर रहे थे। चावला कहते हैं, मैं ‘स्वच्छता’, बच्चों के लिए शिक्षा और सरकारी योजनाओं को पात्र लाभार्थियों तक पहुंचाने के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करूंगा।”

दूसरे चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया

दूसरे चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया तेज हो गई है। वहीं पहले चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया पूरी की जा चुकी है। प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए वोट 4 मई और 11 मई को डाला जाएगा। वोटों की गिनती 13 मई को की जाएगी। साथ ही प्रदेश में दो विधानसभा सीटों पर उप चुनाव भी होने को है। दोनों सीटों पर 10 मई को वोट डाले जाएंगे। वहीं वोटों की गिनती 13 मई को की जाएगी।

Also Read: Etah News: नामांकन कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम, द्वितीय चरण के लिए तैयारियां तेज

UP Nikay Chunav: फर्जी फेसबुक आईडी बना संभ्रांत लोगों पर की जा रही अभद्र टिप्पणी, चेयरमैन ने मुकदमा कराया दर्ज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox