होम / UP- बाराबंकी में केवल 25 रुपए में मिल रहा पउवा, धड़ल्ले से बिक रही कच्ची शराब

UP- बाराबंकी में केवल 25 रुपए में मिल रहा पउवा, धड़ल्ले से बिक रही कच्ची शराब

• LAST UPDATED : March 26, 2023

(Pauwa is available in Barabanki for only Rs 25): UP अगर आपको केवल 25 रुपए में पउवा का मजा लेना है तो आप बाराबंकी जाये। क्योंकि बाराबंकी में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

जिसमें महिला समेत एक शख्स कच्ची शराब का गोरखधंधा करते दिख रहे हैं। वीडियो में कुछ लोग शराब पीते भी दिख रहे हैं। वीडियो में लोग जो बात कर रहे हैं उसके मुताबिक केवल 25 रुपए में कच्ची शराब का पउवा बिक रहा है।

लोग यहां दूर-दूर से आकर पउवे का मजा ले रहे हैं। लेकिन सस्ते के चक्कर में लोगों का यह शौक कहीं न कहीं जानलेवा भी साबित हो सकता है। क्योंकि इस तरह से बिक रही कच्ची शराब पीने से लोगों की जान भी जा सकती है।

क्या है पूरा मामला

कच्ची शराब के गोरखधंधे का यह पूरा मामला बाराबंकी जिले में टिकैतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मांझा रायपुर का है। जहां कच्ची शराब बिकने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक यहां का निवासी गुरू और एक दूसरी महिला मिलकर कच्ची शराब बेच रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला और एक शख्स खुलेआम कच्ची शराब बेच रहे हैं। वpहीं कुछ लोग वहां पहुंचकर शराब पी भी रहे हैं।

इन पर पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारियों का खौफ भी नहीं दिख रहा है। यहां तक कि महिला कच्ची शराब के पउवे का रेट भी 25 रुपए बता रही है। जिसपर कच्ची शराब खरीदने के लिए लोग खुलेआम मोलभाव भी कर रहे हैं।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox