होम / UP Police News: रिश्वत लेते दरोगा का वीडियो Viral, समझौते को मंजूरी देने के लिए मांगे 20 हजार

UP Police News: रिश्वत लेते दरोगा का वीडियो Viral, समझौते को मंजूरी देने के लिए मांगे 20 हजार

• LAST UPDATED : June 15, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज ),UP Police News: उत्तरप्रदेश के क्षेत्र अलीगढ़ में एक सब-इंस्पेक्टर का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस सर्किल ऑफिसर ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

खाकी के दागदार होने का मामला अलीगढ़ में सामने आया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद क्षेत्राधिकारी मो. अकमल खान ने जांच शुरू की है। यह पूरा मामला जिला अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र से संबंधित है।

ये भी पढ़ें: UP Police encounter: यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, एक्शन में पुलिस

वहां के मुख्य आरोपी द्वारा समझौते के नाम पर रिश्वत की मांग की गई थी। आरोप है कि दोनों पक्षों द्वारा फैसला सुनाए जाने के बावजूद इंस्पेक्टर फैसला नहीं मान रहा था। इसके लिए रिश्वत मांगी गई थी।

दरअसल, हरदुआगंज थाने के चौहानपुर गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया था। विवाद के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ लड़की से छेड़छाड़ और मारपीट करने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। पूरे मामले में बताया जा रहा है कि गांव वालों ने इसे आपसी मामला बताकर दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था। लेकिन गांव क्षेत्र में तैनात दरोगा समझौते को राजी नहीं हुआ। जिसके बाद दरोगा रिश्वत लेते कैमरे में कैद हो गया।

दरोगा का वीडियो वायरल

ताला कारोबारी संजय चौहान ने बताया कि उनकी फैक्ट्री ताला नगरी में है। संजय के मुताबिक दोनों पक्षों को फैक्ट्री में बुलाया गया था, जहां दरोगा भी पहुंच गया। वहां दरोगा ने 20 हजार रुपये मांगे। जिस पर एक पक्ष ने तीन हजार रुपये दे दिए। इस पर दरोगा भड़क गया और फैक्ट्री मालिक संजय चौहान से बाकी 17 हजार रुपये मांगने लगा। पैसे मांगने और तीन हजार रुपये लेने का वीडियो संजय की फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। दरोगा का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें: Ayodhya: “राम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले जहन्नुम जाएंगे”, भड़के पूर्व डिप्टी सीएम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox