होम / UP Politics: अडानी के पीछे सरकार खड़ी है तो बढ़ रहे, वैसे ही अपराधियों के पीछे सरकार खड़ी हो तो वो बढ़ते हैं: राजभर

UP Politics: अडानी के पीछे सरकार खड़ी है तो बढ़ रहे, वैसे ही अपराधियों के पीछे सरकार खड़ी हो तो वो बढ़ते हैं: राजभर

• LAST UPDATED : April 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. वहीं एक बार फिर से उन्होंने बयान दिया है जिसकी चर्चा की जा रही है. दरअसल हरदोई में एक सभा को संबोधित करते हुए सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि जैसे गौतम अडानी के पीछे सरकार खड़ी है और वो विकास कर रहे हैं, ठीक वैसे ही अपराधियों के पीछे सरकार खड़ी रहती है तो अपराधी बढ़ते हैं। जब प्रदेश या देश में कोई वारदात होती है तो प्रशासन एक्शन में आता है।

पैदा तीन हुए मारा दो को

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय कल हरदोई में थे उसके बाद उन्होंने ग्रामसभा तिलाड़ी विधानसभा जंगीपुर में पार्टी सम्मेलन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित किया। राजभर ने अपराधियों और माफियाओं को पर भी अपनी बातों को रखा। उन्होंने कहा कि न्होंने कहा पहले सरकार ने तीन अपराधियों को पैदा कर दिया और कार्रवाई दो पर की गई।

सरकार द्वारा जारी माफियाओं की सूची को लेकर कहा कि योगी सरकार ने 61 अपराधियों की सूची जारी की है। सरकार यही कहती है कि यूपी छोड़कर माफिया गुंडा चले गए तो यह तीन कहां से आ गए? जिस तरह अडानी के पीछे सरकार खड़ी है, अडानी का माल बढ़ रहा है उसी तरह अपराधियों के पीछे सरकार खड़ी रहती है तो अपराधी बढ़ते हैं।

विकास दुबे को नहीं जानती थी सरकार

विकास दुबे का नाम लेकर कहा कि तीन साल तक विकास दुबे नहीं दिखा। लेकिन अगर घटना नहीं होती तो विकास दुबे नजर नहीं आता। उन्होंने सरकार पर आरोप जड़ते हुए कहा कि क्या यह सरकारों को नहीं पता है, जब हत्या हो जाती है तब सरकार एक्शन में आती है। वहीं उन्होंने आनंद मोहन को लेकर भी बातों को कहा। उन्होंने कहा कि इस मामले पर किसी भी दलित और पिछड़े नेता की जुबान नहीं खुल रही है। अखिलेश यादव की जब नीतीश कुमार से मुलाकात हुई थी तो उनको इस बात का विरोध करना चाहिए था।

Also Read: UP Nikay Chunav: सीएम योगी आज करेंगे तीन जिलों में चुनावी जनसभाएं, गिनाएंगे उपलब्धियां

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox