होम / UP Power Cut: लोनी के बलराम नगर में बिजली कटौती से परेशान महिलाओं ने की बिजली घर में तोड़फोड़, वायरल वीडियो

UP Power Cut: लोनी के बलराम नगर में बिजली कटौती से परेशान महिलाओं ने की बिजली घर में तोड़फोड़, वायरल वीडियो

• LAST UPDATED : June 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),UP Power Cut: प्रदेश में इन दिनों भीषण गर्मी से तबाही मची हुई है। इसी बीच उत्तरा प्रदेश के ज्यादातर जिलों में बिजली कटौती हो रही है। इसे लेकर लोगों को परेशानी झेलना पड़ रहा हैं। इसी बीच, गाजियाबाद के लोनी के बलराम नगर में बिजली कटौती से परेशान महिलाओं ने बिजली घर में घुसकर तोड़फोड़ की, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

महिलाओं ने किया बिजली घर में तोड़फोड़

वीडियो में देखा जा सकता है कि 1 महिला बिजली घर की खिड़की पर तोड़फोड़ कर रही है, तभी दूसरी महिला हाथ में डंडा लिए आती है और तोड़फोड़ करने लगती है। मामले में पुलिस का कहना है कि घटना 15 जून की है, तब कुछ महिलाओं ने बलराम नगर बिजली घर में तोड़फोड़ की थी। मामले में बिजली घर के अवर अभियंता की ओर से दी गई है। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बिजली आपूर्ति को लेकर CM सख्त

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बिजली की कटौती को लेकर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। सीएम की नाराजगी के बाद अब उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने की कवायद में जुट गया है। तीन जगहों पर अब आईएएस अधिकारी तैनात करने की तैयारी की जा रही है। गोरखपुर, प्रयागराज और झांसी में संयुक्त निदेशक के पद पर इन आईएएस अधिकारियों की तैनाती की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा आ रहे बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री, अगले महीने इतने दिनों के लिए लगेगा दरबार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox