होम / UP Violence: बीच हाईवे प्रेमिका ने किया हंगामा, नशे में गा रही थी बेवफाई के गीत

UP Violence: बीच हाईवे प्रेमिका ने किया हंगामा, नशे में गा रही थी बेवफाई के गीत

• LAST UPDATED : June 27, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Violence: ताज नगरी में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से झगड़ा कर हाईवे पर हंगामा मचा दिया। वह शराब के नशे में धुत होकर बेवफाई के गाने गाने लगी। उसने वाहनों के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवती ने हाईवे पर जमकर उत्पात मचाया। उसने बड़े वाहनों के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इससे हाईवे पर वाहनों की कतार लग गई। वह नशे में धुत होकर बेवफाई के गीत गा रही थी।

ये भी पढ़ें: मस्क ने बताया गंदे-गंदे वीडियो से बचने का तरीका

इसी बीच उसका प्रेमी मौके पर पहुंच गया। युवती उस पर शादी का दबाव बनाने लगी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवती को समझाकर घर भेज दिया।

घटना न्यू आगरा थाना क्षेत्र के लॉयर्स कॉलोनी कट हाईवे पर हुई। सुल्तानगंज पुलिया क्षेत्र की युवती कुछ दिनों से पति से अलग मायके में रह रही थी। वहां उसका बेलनगंज निवासी युवक से प्रेम संबंध हो गया। युवक ने बताया कि वह आवास विकास परिषद में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। युवती से उसके प्रेम संबंध हैं।

पूछताछ जारी है

युवती ने ऍंजे प्रेमी पार्ट आरोप लगाया की शाम को करने आयी तो उसके प्रेमी ने उसे शराब पीला दी। जब शादी की बात सामने आई, तो युवती के साथ मारपीट करने लगा। प्रेमी से नाराज़ होकर वो हाइवे पर आत्महत्या करने आई। न्यू आगरा थाना प्रभारी ने बताया कि युवक-युवती से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Plastic Sugar: प्लास्टिक से बन रही चीनी, FSSAI ने बताया नकली चीनी कैसे पहचानें

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox